Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विलन बनने के बाद WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के लिए 3 धमाकेदार मुकाबले

  • डेनियल ब्रायन हाल ही में WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद हील के रूप में बदल गए हैं।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:50 IST

Daniel Bryan shook the WWE Universe to its core after turning heel on SmackDown Live

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस उस समय हैरान रह गए, जब डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। डेनियल ब्रायन ने ना केवल WWE चैंपियनशिप अपने नाम की बल्कि वह अब बेबीफेस से हील के रूप में बदल गए हैं। डेनियल ब्रायन अब सर्वाइवर सीरीज में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में नज़र आएंगे।

डेनियल ब्रायन के हील बनने के बाद फैंस को रोस्टर में उनके नए मुकाबले देखने को मिलेंगे। इससे पहले जब तक डेनियल ब्रायन बेबीफेस के रूप में थे, तब तक उनके पास मुकाबलों के लिए सीमित विकल्प मौजूद थे लेकिन हील बनने के बाद डेनियल ब्रायन के लिए रोस्टर पर कई विकल्प खुल जाएंगे। जिससे वह उनके साथ मुकाबलों में शामिल हो सकते हैं।

इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे उन 3 शानदार मुकाबलों पर, जो डेनियल ब्रायन के हील बनने के बाद देखने को मिल सकते हैं।

डेनियल ब्रायन बनाम शॉन माइकल्स

Shawn Michaels has a lot of history with Daniel Bryan...

हम सभी यह अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रोफेशनल रैसलिंग में शॉन माइकल्स, डेनियल ब्रायन के सबसे टॉप मेंटर (गुरु) रहे हैं। साल 2013 में दोनों सुपरस्टार्स मुकाबले में शामिल हो चुके हैं। हाल ही में शॉन माइकल्स ने लंबे समय बाद रिंग में वापसी की है।

वापसी के बाद शॉन माइकल्स सुपर शो डाउन और क्राउन ज्वेल पीपीवी का हिस्सा बन चुके हैं। सुपर शो डाउन में तो शॉन माइकल्स कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन क्राउन ज्वेल में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों उन्हें WWE का सबसे शानदार सुपरस्टार कहा जाता है।

हमारे ख्याल से हील के रूप में बदलने के बाद डेनियल ब्रायन का शॉन माइकल्स के साथ शानदार मुकाबला बुक हो सकता है। यह फैंस के लिए किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 15 Nov 2018, 11:48 IST
Advertisement
Fetching more content...