Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

साल 2019 में WWE की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Dec 2019, 11:16 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

#2 ब्रॉक लैसनर vs रे मिस्टीरियो

सर्वाइवर सीरीज 2019
सर्वाइवर सीरीज 2019

ब्रॉक लैसनर-सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर-रे मिस्टीरियो के बीच दुश्मनियों में क्रमशः 19-20 का अंतर रहा। इस सब की शुरुआत सितंबर में हुई थी जब लैसनर ने मिस्टीरियो पर उनके रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मुकाबले से पहले हमला किया था।

इस बीच केन वैलासकेज़ का WWE डेब्यू भी हुआ जिन्हें द बीस्ट ने क्राउन ज्वेल पीपीवी में हराया था। इस बीच डोमिनिक ने भी इसमें दिलचस्प भूमिका निभाई। इनके बीच आखिरी मैच सर्वाइवर सीरीज में लड़ा गया लेकिन डोमिनिक के दखल के बावजूद मिस्टीरियो यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए थे।

यह भी पढ़ें: साल 2019 के 10 सबसे यादगार टाइटल चेंज

#1 डेनियल ब्रायन vs कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन vs डेनियल ब्रायन
कोफी किंग्सटन vs डेनियल ब्रायन

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि डेनियल ब्रायन ने कोफी किंग्सटन को अपने करियर के सबसे यादगार मोमेंट्स दिलाने में काफी अहम भूमिका निभाई है। कोफी को फैंस का जबरदस्त समर्थन मिल रहा था लेकिन इस दौरान विंस मैकमैहन लगातार रेसलमेनिया मुकाबले से पहले उनकी कड़ी परीक्षा ले रहे थे।

स्टोरीलाइन बिल्ड-अप कई मायनों में दिलचस्प रहा। एक तरफ पहली बार विमेंस सुपरस्टार ने रेसलमेनिया को हेडलाइन किया तो वहीँ कोफी को भी डेनियल ब्रायन के साथ उनका रेसलमेनिया मोमेंट मिल चुका था। इसी के साथ वो अफ्रीका में जन्मे पहले अमेरिकी वर्ल्ड चैंपियन बने।

PREVIOUS 3 / 3
Published 22 Dec 2019, 11:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit