Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 फरवरी 2017

  • समाओ जो ने एक और सुपरस्टार को किया चोटिल, रिटायरमेंट की बात पर जॉन सीना का बयान सामने आया
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:25 IST

क्या समोआ जो के खिलाफ मैच के बाद रोमन रेन्स चोटिल हो गए ? allwrestlingnews.com की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले मंडे नाईट रॉ पे समोआ जो के खिलाफ हुए मैच के बाद रोमन रेन्स चोटिल हो गए हैं।समोआ जो, रॉयल रम्बल पे पर व्यू के बाद हुए मंडे नाईट रॉ पर डेब्यू किया। उन्होंने ट्रिपल एच के कहने पर सैथ रॉलिन्स पर हमला किया और रॉलिन्स को 6 से 8 हफ़्तों के लिए रिंग से दूर होने पड़ा।


WWE Elimination Chamber: सट्टाबाज़ार के मुताबिक स्मैकडाउन को नए चैंपियन मिलेंगे wweleaks.org के मुताबिक, एलिमिनेशन चैंबर PPV में फैंस को कई चौंकाने वाले विजेता देखने को मिल सकते हैं। wweleaks.org वेबसाइट पर WWE के बड़े पीपीवी के सट्टाबाजार भाव और विजेताओं के नाम का अनुमान लगाया जाता है। PPV के मेन शो में 7 मैच होंगे और इसके अलावा प्री शो में मोजो राउली और कर्ट हॉकिंस का सिंगल्स मैच भी होगा।
WWE लैजेंड चावो गुरेरो सीनियर ने 68 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा हमें आप सबको बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि पूर्व WWE क्रूजरवेट चैम्पियन चावो गुरेरो सीनियर का 68 साल की उम्र में निधन हो गया। गुरेरो हॉल ऑफ फेमर एडी गुरेरो के बड़े भाई और पूर्व WWE और लूचा अंडरग्राउंड स्टार चावो गुरेरो जूनियर के पिता भी हैं। उन्हें चावो क्लासिक के नाम से भी जाना जाता था, वो 2016 में लूचा अंडरग्राउंड में नज़र आए थे। उन्होंने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे के बीच हुए मैच में दखल दिया, आपको बता दें उस मैच में यह शर्त थी कि जो भी यह मैच हारेगा, उसे लूचा को छोड़कर जाना होगा।
Fastlane पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप के लिए क्रिस जैरिको Vs सैमी जेन के मैच का एलान Wrestling.com की रिपोर्ट के अनुसार फास्टलेन पीपीवी में एक और मैच को जोड़ा गया है और क्रिस जैरिको को सैमी जेन के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप को डिफ़ेंड करेंगे।
WWE से रिटायर होने के सवाल का जॉन सीना ने जवाब दिया हाल में ही जॉन सीना ने ESPN को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका फिलहाल रिटायरमेंट लेने का कोई भी प्लैन नहीं है। रिटायरमेंट के सवाल पर बोलते हुए जॉन सीना ने कहा, "मैं अभी रिटायरमेंट लेने वाला नहीं हूंं। फिजीकली तौर पर भी काफी फिट हूं। ये बात किसी से भी नहीं छिपी है कि मैं रैसलिंग से कितना प्यार करता हूं"।

Published 12 Feb 2017, 17:14 IST
Advertisement
Fetching more content...