Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 जनवरी 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

एलैक्स राइली बोले, जॉन सीना ने बदल दिया मेरा करियर

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने WWE सुपरस्टार एलैक्स राइली में द रॉस रिपोर्ट में अपने करियर को लेकर चर्चा की। बात-चीत में रिले ने बताया कि जॉन सीना के हादसे के बाद उनका करियर बदल गया। हालांंकि उन्होंने कहा कि वो इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते। उस बारे में वो कभी फ्यूचर में बात कर सकते है। साथ ही उन्होंने NXT में कमेंट्री को लेकर भी कहा।


फिन बैलर ने रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस के साथ लड़ने की जताई इच्छा 

WrestlingInc.com की रिपोर्ट के मुताबिक फिन बैलर न्यू ओरलियंस में हुए कॉमिक कोन में नजर आए। इस दौरान फिन बैलर ने फैंस के सवालों का जवाब दिया। एक युवा फैन ने बैलर से उनकी चोट और वापसी की बातों को लेकर सवाल किया। सवाल पूछने के दौरान फैन भावुक हो गया और बैलर ने उसे स्टेज पर ही बुला लिया और उसे साथ बैठाकर सवालों के जवाब दिए। फैन ने बैलर ने वापसी को लेकर सवाल किया। द डीमन किंग ने जवाब देते हुए कहा, "जैसा कि तुम देख ही सकते हो कि मेरा कंधा काफी ठीक है। मुझे उम्मीद है कि मैं वापसी कर रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस के साथ लड़ सकूं।


WWE Fastlane के लिए गोल्डबर्ग को एडवर्टाइज़ किया गया

5 मार्च 2017 को होने वाली रॉ की एक्सक्लूसिव पे-पर-व्यू फास्टलेन के लिए गोल्डबर्ग का ऑफिशियली प्रचार किया जा रहा है। ये नए साल में रॉ की पहली पे-पर-व्यू होगी जबकि रैसलमेनिया 33 से पहले आखिरी। इस पीपीवी में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर का मैच देखा जा सकता है। ये इवेंट BMO हैरिस ब्राडली सेंटर मिल्वौकी में होगा। WWE Fastlane पे-पर-व्यू  का पहली बार BMOHBC में आयोजन किया जा रहा है। जो रविवार 5 मार्च को है। इस पे-पर-व्यू में गोल्डबर्ग, रोमन रेंस, केविन ओवंस , शार्लेट, बेली, न्यू डे, टैग टीम चैंपियनशिप, और एंजो- बिग कैस होंगे।


Royal Rumble का हिस्सा नहीं बनेंगे शेन मैकमैहन

WWE में शेन मैकमैहन की वापसी के बाद से उसकी साख में काफी इजाफा हुआ है। पिछले साल रैसलमेनिया 32 में अंडरटेकर ने शेन को बुरी तरह हराया था। जब अडंरटेकर ने इस हफ्ते रॉ में आकर कहा कि, वो रॉयल रंबल में प्रतिभाग करेंगे, तो कई लोगों ने उम्मीद जताई की शेन मैकमेहन भी अब रॉयल रंबल में नजर आएंगे, और एक झटका फिर से अंडरटेकर को देंगे। Inquisitr के अनुसार, स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मैकमेहन ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, और उन्होंने कहा है कि, वो रॉयल रंबल में इस बार नहीं आएंगे।


WWE SmackDown की व्यूवरशिप और रेटिंग्स में पिछले हफ्ते के मुकाबले गिरावट आई

WWE प्रोग्रामिंग के लिहाज़ से देखा जाए तो ये हफ्ता कंपनी के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा। मंडे नाइट रॉ की व्यूवरशिप और रेटिंग में पिछले हफ्ते के मुकाबले कमी आई है। वहीं इस बार के स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में भी गिरावट दर्ज की गई है। इस बार के स्मैकडाउन को 2.533 मिलियन व्यूवर्स ने देखा, जब पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 2.596 मिलियन व्यूवर्स था जोकि पिछले हफ्ते के मुकाबला 4 फीसदी कम था। वहीं रेटिंग्स की बात की जाए तो इस बार के स्मैकडाउन की रेटिंग में भी थोड़ी कमी आई है।


WWE सुपरस्टार पेज ने ट्विटर पर डाली अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो

हाल ही में WWE सुपरस्टार अलबर्टो डैल रियो एक बार फिर सुर्खियों में आए। रियो ने पेज से अपनी सगाई के बार में फैंस की आलोचना का जवाब दिया था। यहीं नहीं रियो ने WWE सुपरस्टार पेज के प्रेग्नेंट होने की भी बात कही थी। इसके बाद पेज के प्रेग्नेंट होने की काफी सारी अफवाहें सामने आई। लेकिन इस बार डैल रियो ने कुछ नहीं कहा। पेज ने सभी के मन से संशय दूर कर दिया। पेज ने ट्विटर पर प्रेग्नेंट होने की खबर को साफ कर दिया, और अपनी एक तस्वीर साझा कर दी।

रैंडी ऑर्टन ने UFC चैंपियन कॉनर मैकग्रेगर पर कसा तंज   ऑर्टन कभी भी ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब देने में पीछे नही हटते है। Comicbook.com के अनुसार एक ट्विटर यूजर @Chris_The_King2 ने ऑर्टन से पूछा कि क्या आप कॉनर मैकग्रेगर को चुनौती दे सकते है। अगर वो रैसलिंग करने WWE में आते हैं।और आपके बता दें कि @TheNotoriousMMA ट्विटर हैंडल कॉनर मैकग्रेगर का है, और ऑर्टन ने अपने जवाब में कॉनर मैकग्रेगर पर तंज कसते हुए जबरदस्त जवाब दिया।

WWE NXT रिजल्ट्स: 11 जनवरी 2017

पिछले हफ्ते की NXT इस बार से ज्यादा शानदार रहीं, विमेंस डिवीजन से लेकर टैग टीम चैंपियनशिप तक फैंस को इन सभी मैचों में रोमांच देखने को मिला। विमेंस डिवीजन में बिली के और पेयटन रॉयस की जो़ड़ी ने धमाल मचाया। पूरा एरा इनके प्रदर्शन से काफी खुश दिखा। जबकि क्रूज और सैमसन का मैच ज्यादा फैंस को नहीं भाया। DIY ने अपने टैग टीम चैंपियनशिप मैच में फिर दमदार प्रदर्शन किया। इस बार DIY के निशाने पर द रिवाइवल थे हालांकि मैच कांटे का रहा। इसके अलवा एनराडे और ओनी का मैच देखने को मिला। कुल मिलाकर इस इवेंट में सिर्फ 4 मैच हुए।

Published 12 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now