Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 16 जनवरी, 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 16 Jan 2017

Raw में हो सकती है ट्रिपल एच की वापसी

काफी समय से ट्रिपल एच ने रॉ में शिरकत नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि आने वाली रॉ के एपिसोड में द गेम और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच वापसी कर सकते है। Cagesideseats,के मुताबिक ट्रिपल एच ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इशारा दिया है कि वो आने वाले रॉ के एपिसोड में शिरकत करेंगे। वहीं सैथ रॉलिंस ने भी ट्रिपल एच के ट्विट का जवाब दिया है और उन्हें भी द गेम का बेसब्री से इंतजार है।

WWE हॉल ऑफ फेमर जिमी स्नूका का 73 साल की उम्र में हुआ निधन

सोशल मीडिया और Wrestlezone की रिपोर्ट के अनुसार WWE हॉल ऑफ फेमर जिमी "सुपरफ्लाई" स्नूका का रविवार को निधन हो गया।
स्नूका स्टमक कैंसर और उससे जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे थे और साथ में उन्हें पागलपन के दौरे भी आते थे। पागलपन के कारण साल 1983 में लगे अपनी प्रेमिका नैन्सी अर्जनटिनो की हत्या के आरोपों से भी बरी कर दिया गया। स्नूका साल 1996 में WWE हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई और उन्होंने हर जगह जाकर चैंपियनशिप जीती, जिसमें NWA मिड-एटलांटिक टैरिटरी भी शामिल थी। उनकी बेटी WWE सुपरस्टार तमीना स्नूका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पर डाली।

IIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIII


बिग कैस और रुसेव से खुश हैं विंस मैकमैहन

बिग कैस और रुसेव ने दिए गए मौकों का सही इस्तमाल किया है और इस वजह से विंस मैकमैन दोनों से बहुत खुश हैं। रिपोर्ट के मुताबिक विंस मैकमैहन WWE रोस्टर की तरक्की से काफी खुश हैं खासकर के रुसेव और बिग कैस से।द बल्गेरियन ब्रूट ने अपनी हाल ही में चल रही फ्यूड से अपने बॉस का दिल जीत लिया है। और अपने काम करने के तरीके से भी उन्हें खुश कर दिया है।


जॉन सीना ने की बिग शो की तारीफ

सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने साथी रैसलर बिग शो की जमकर तारीफ की। सीना ने कहा कि बिग शो ने जिस तरह अपना वैट कम किया और फिजिक पर काम किया वो काबिले तारीफ है। रैसलमेनिया में पिछले साल तकरार के बाद, बिग शो इस साल के मेगा इवेंट में NBA सुपरस्टार शाकिल ओ नील से लड़ने को तैयार है। बिग शो रैसलमेनिया के बाद से टीवी पर दिखाई नहीं दे रहे थे, जिसके बाद उन्होंने खुद पर काम करना शुरु किया और वजन कम करने पर ज्यादा ध्यान दिया।

Holy S***! AMAZING transformation! THAT is how you #EarnTheDay @WWE keep up the great work Show!! #Wrestlemania https://t.co/iP1UITvytS

— John Cena (@JohnCena) January 15, 2017

जिम रॉस ने बताया कि क्यों WWE को केनी ओमेगा को साइन कर लेना चाहिए

JR को लगता है कि अब वो समय आ गया है जब WWE को केनी ओमेगा को WWE में ले आना चाहिए। पूर्व WWE अनाउंसर और हॉल ऑफ़ फेमर जिम रॉस ने रिंग रस्ट रेडियो के हाल ही में हुए एपिसोड में कई मामलों में बात की। उन्होंने बात की रेसलिंग के लिए TV का समय, फिनिशर्स को बचाए रखने के बारे में और उन नए टैलेंट के बारे में जिनको WWE को साइन करलेना चाहिए।


द रॉक ने UK चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए ट्रिपल एच को बधाई दी

पूर्व WWE चैंपियन और हॉलीवुड स्टार द रॉक ने ट्रिपल एच को बधाई का संदेश दिया है। ये बधाई उन्होंने WWE यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट की लेकर दी है। ट्रिपल एच ने ट्विटर पर इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। इसके तुरंत बाद रॉक ने भी उन्हें इतने बड़े आयोजन को सफल बनाने के लिए बधाई दी।

@TripleH Congrats Trip, production and the roster! Great to see the biz grow. Exciting time. Congrats again??

— Dwayne Johnson (@TheRock) January 15, 2017

मिशेल मैककूल ने किया अंडरटेकर पर बड़ा खुलासा

हमने अक्सर देखा है कि जब WWE यूनिवर्स में लाइट्स जाती है या यूं कहे की जब अंधेरा हो जाता है और सिर्फ एक बेल की आवाज सुनाई देती है, तब सभी दर्शकों का जोश बढ़ जाता है और सभी अपनी सीट्स पर खड़े हो जाते है क्योंकि उस वक्त अंडरटेकर की एंट्री हो रही होती है। ये सबसे अलग थीम है जिनसे फैंस को रिंग के साथ बने रहने की बड़ी वजह दी है। लंबे समय से फैंस इस लम्हें का गवाह बनते आ रहे हैं क्योंकि ये एंट्री डेडमैन यानी अंडरटेकर की होती है। हमने हमेशा अंडरटेकर का भयानक और डरावने रुप देखा है लेकिन किसी ने भी उनका प्यार भरा अंदाज नहीं देखा। पूर्व विमेंस चैंपियन मिशेल मैककूल यानी अंडरटेकर की पत्नी ने बताया की अंडरटेकर भले ही रिंग में कैसे भी हो लेकिन वो बाहर बेहद प्यारे इंसान है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बारे में बताया।


Published 16 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now