Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 फरवरी 2017

  • WWE में पूरे दिन की तमाम बड़ी और जरूरी खबरें
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:21 IST

WrestleMania के बाद होने वाली Raw के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज किया गया


WWE.com के अनुसार ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया के बाद होने वाले पहले मंडे नाइट रॉ के लिए एडवर्टाइज किया गया है। रैसलमेनिया 2 अप्रैल को है। और मंडे नाइट रॉ 3 अप्रैल को होगी। इस बार की रैसलमेनिया फ्लोरिडा में होगी। हाल ही में रॉ में ब्रॉक लैसनर कई प्रोमो में नजर आए थे। लास्ट टाइम अगर उन्होंने 22 जुलाई 2002 को मंडे नाइट रॉ में रैसलिंग लड़ी थी। यहां उन्होंने टॉमी ड्रीमर को हराया था।



फिन बैलर को मार्च में होने वाले लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया गया


WInsider.com की रिपोर्ट के अनुसार फिन बैलर जल्द ही रिंग में दिखने वाले और जल्द ही उनकी वापसी तय है क्योंकि फिन को मार्च में होने वाले लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा हैं। समरस्लैम 2016 के बाद से फिन बैलर रिंग से दूर है। फिन ने इस पीपीवी में पहला यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब जीता था। समरस्लैम में  फिन का मुकाबला सैथ के खिलाफ था जहां बैलर को कंधे में चोट लग गई थी। ये चोट तब फिन को लगी जब उन्हें सैथ ने टर्नबक्ल पावरबॉम्ब मारा था जिसके बाद उनका कंधा डिस्लोकेट हो गया था।



WWE कर रही है रैसलमेनिया पर ट्रिपल एच के लिए बैकअप प्लान की तैयारी


केजसाइड  के अनुसार, WWE अभी भी उम्मीद कर रही है कि सैथ रॉलिन्स वापसी करेंगे और रैसलमेनिया में हिस्सा लेंगे। लेकिन अगर वो ऐसा करने में असफल हुए तो कंपनी ट्रिपल एच के लिए बैकअप योजना बना रही है। कुछ महीनों पहले ट्रिपल एच ने सैथ रॉलिन्स के खिलाफ केविन ओवन्स को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में मदद की थी और तबसे रॉलिन्स हंटर से इसका बदला लेने की फ़िराक में हैं। रॉलिन्स महीनों से ट्रिपल एच को चुनौती दे रहे हैं। द गेम से बदला लेने के किये रॉलिन्स NXT टेकओवर: सान अंटोनिओ गए।



WrestleMania में लौट सकती हैं विक्टोरिया


रिंगसाइड न्यूज के मुताबिक WWE अब रैसलमेनिया के लिए कुछ पूर्व और दिग्गजों को विमेंस डिवीजन में शामिल करने का सोच रहा है। जिसमें सबसे तेजी से नाम पूर्व विमेंस चैंपियन विक्टोरिया का लिया जा रहा है। वहीं विक्टोरिया ने भी ट्विवर पर कुछ पोस्ट किया है जिससे लग रहा हैं उनकी वापसी लगभग तय है।



WWE सुपरस्टार बूगीमैन का खौफ जारी, इवेंट के दौरान देखकर बुरी तरह डर गया एक फैन

Advertisement

पूर्व WWE सुपरस्टार बूगी मैन को कौन नहीं जानता है। अपने खौफनाक अंदाज से उन्होंने सभी को डराया था। इस बार उन्होंने एक इवेंट में एक फैन को बुरी तरह डरा दिया। बूगी मैन का ये फैन एक छोटा बच्चा था। बच्चे का नाम ब्रॉक था। बूगी मैन जब उसके पास आ रहे थे तो वो काफी डरा हुआ था। हालांकि उसके बाद बूगी मैन खुद उसके पास आए और उससे बात की। बाद में बूगी मैन ने उस बच्चे को ऑटोग्राफ भी दिया।



FastLane के बाद भी दिखेगी रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी


Cage Side Seats की रिपोर्ट के मुताबिक WWE चाहती है रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन और ज्यादा मजबूती से फास्टलेन के आगे भी जाते रहे और अपनी दुश्मनी को कायम रखे। फिलहाल रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच 5 मार्च को होने वाली पे-पर-व्यू फास्टलेन के लिए तय किया गया है। अफवाहें ये कि इस मैच का अंत पिन फॉल या फिर सबमिशन के जरिए हो सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन द वायट फैमिली  से 2016 में ड्राफ्ट के चलते अलग हो गए थे हालांकि उसके बाद स्ट्रोमैन को ज्यादा नाम मिला और उनका मोनस्टर वाला किरदार सामने आया। उन्हें अपने दम पर कई मैच जीते साथ ही वो किसी को भी चैलेंज करने का दम रखते हैं।



WWE में एक बार जॉन सीना से मुकाबला करना चाहते हैं समाओ जो


इस हफ्ते ‘Eyes on the Game' को दिए गए इंटरव्यू में समाओ जो ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए है। समाओ जो ने खुलासा किया की वो फ्यूचर में रिंग में एक बार जॉन सीना के साथ लड़ना चाहते है।इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सीना के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि,' शुरूआत में जॉन सीना मेरे काफी अच्छे दोस्त थे, हम दोनों ने काफी इतिहास एक साथ रचे है। अब एक बार फिर रिंग में आकर जॉन सीना से मुकाबाल करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है"।



WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स डलास, 17 फरवरी 2017


मंडे नाइट रॉ का लाइव इवेंट इस बार अमेरिकन एयरलाइन्स डलास में हुआ। इस इवेंट धमाकेदार एंट्री ब्रॉक लैसनर ने मारी जिसको फैंस ने काफी पंसद किया। ब्रॉक हमेशा से ही स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में एक खतरनाक रुप में दिखे है वैसा ही इस इवेंट में दिखे। साथ ही इस इवेंट में रोमन रेंस , समोआ जो बेली जैसे सुपरस्टार्स ने भी इसमें शिरकत की।

Published 18 Feb 2017, 17:33 IST
Advertisement
Fetching more content...