Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 जनवरी 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE रॉ के बड़े स्टार एंजो चोटिल एंजो को पिछले काफी समय से व्हीलचेयर पर देखा जा रहा है। न्यू ईयर के बाद भी एंजो व्हीलचेयर के सहारे ही रिंग साइड में आए थे, जब रॉ में रुसेव और जिंदर महल मौजूद थे। रैसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक एंजे को घुटने में चोट है जिसके कारण वो व्हीलचेयर का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब साफ हो गया है कि "स्मैकटॉकर स्काईवॉकर " को कुछ वक्त तक व्हीलचेयर पर बिताना होगा।


ब्रॉन स्ट्रोमैन भविष्य के एक बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं: जिम रॉस अपने नए ब्लॉग में जिम रॉस ने मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन की तरक्की के बारे में बातें की। जिम रॉस ने कहा, "उम्मीद करता हूं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को जितनी तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। उससे उनके कम तजुर्बे के होने के बावजूद वे बड़े स्टार बन सकते हैं।WWE ने उनको अलग करके उनके साथ बहुत अच्छे से काम किया है।"
Fastlane में साथ दिख सकते हैं रोमन रेंस और गोल्डबर्ग Inquistr, के मुताबिक कंपनी गोल्डबर्ग और रोमन रेंस को Fastlane के लिए टीम बनाने का मन बना रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब गोल्डबर्ग की लोकप्रियता का इस्तेमाल करके WrestleMania को Fastlane से प्रमोट करने का सोच रही है। वहीं Fastlane में फैंस को गोल्डबर्ग का एक टैग मैच देखने को मिल सकता है।
Raw में होने वाले US चैंपियनशिप हैंडीकैप मैच को रोमन रेंस जीत सकते हैं केजसाइडसीट्स की खबर के अनुसार, WWE रेंस को डबल चैम्पियन बनाने को लेकर उत्सुक है। इसी वजह से कल होने वाले ओवन्स और जेरिको के साथ होने वाले हैंडीकेप मैच में रेंस के जीतने की पूरी संभावना है। ऐसी भी अफवाह है कि ओवन्स और जैरिको के बीच पनपी दुश्मनी के बीज भी इस मैच में देखने को मिलेंगे।
लाइव इवेंट के दौरान बैरन कॉर्बिन को लगी चोट हाल ही में स्मैकडाउन लाइव शो में कॉर्बिन के साथ खतरनाक घटना घटी। ट्रिपल थ्रैट मैच में कॉर्बिन का मुकाबला एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के साथ था। रिंग के टॉप से नीचे गिरने पर बैरन को चोट लग गई, जिससे कई फैंस सदमे में आ गए। हालांकि अभी पूरी तरह ये साफ नहीं हो पाया है कि कॉर्बिन को कितनी इंजरी हुई है।
WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स आज रॉ का लाइव इवेंट अलाबामा के मोबाइल और स्मैकडाउन का लाइव इवेंट लॉस इंजलिस के लाफायेटे में हुआ। इस दोनों ही लाइव इवेंट्स में रॉ और स्मैकडाउन के बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया।
ब्रॉक लैसनर को UFC से 1 साल के लिए बैन किए जाने की वजह सामने आई ‘मेंस फिटनेस’ ने अपनी वेबसाइट पर एक रिपोर्ट को विस्तार से प्रकाशित किया। इस रिपोर्ट में यह बताया गया हैं कि आखिर क्यों यूएस एंटी डोपिंग एजेंसी नें ब्रॉक लैसनर पर एक साल का बैन लगाया। ‘मेंस फिटनेस’ की रिपोर्ट के अनुसार लैसनर क्लोमीफीन और इसके मेटाबोलाइट 4-हाइड्रोक्लोमीफीन नामक पदार्थ के सेवन में पॉजीटिव पाए गए, जोकि UFC एंटी डोपिंग पॉलिसी के तहत इसका सेवन करना प्रतिबंधित है। क्लोमीफीन का इस्तेमाल एक तरह से स्टेरॉयड के रुप की तरह होता हैं, लेकिन ऐसा लगता हैं कि लैसनर के मामलें में उन्होंने इसका प्रयोग टेस्टोस्टेरोन के खत्म हो रहे लेवल को बढ़ाने के लिए किया होगा
Published 09 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now