King of the Ring फाइनल में WWE रेफरी की गलती से Randy Orton को लगा विवादित हार का 'चूना', Triple H ने पल्ला झाड़ते हुए किया बड़ा ऐलान

जानिए WWE King and Queen of the Ring में क्या बवाल हुआ?
जानिए WWE King of the Ring में क्या बवाल हुआ?

Big Controversy King of the Ring Final: WWE King and Queen of the Ring का समापन हो गया लेकिन एक बड़े मैच का विवादित अंत देखने को मिला। आप यकीन नहीं मानेंगे लेकिन रेफरी की गलती से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को हार का सामना करना पड़ा है। ट्रिपल एच (Triple H) ने भी बाद में रेफरी की गलती नहीं मानी और पल्ला झाड़ते हुए बड़ा ऐलान कर दिया।

शो में King of the Ring का फाइनल मैच रैंडी ऑर्टन और गुंथर के बीच हुआ। दोनों ने फैंस को उम्मीद के मुताबिक अच्छा मैच दिया। मैच का अंत कुछ खास अंदाज में नहीं हुआ। फैंस जरूर निराश हुए होंगे।

रैंडी ऑर्टन मैच के दौरान चोटिल हो गए थे लेकिन अंत में वो गुंथर को जबरदस्त RKO लगाने में कामयाब रहे। हालांकि, वो इसका फायदा उठाने और पिन करने में नाकाम रहे। गुंथर ने जरूर मौके को भुनाया और जीत हासिल कर ली।

गुंथर ने ऑर्टन को रोलअप के जरिए हराया लेकिन ये विवादित अंत था। साफ नज़र आ रहा था कि ऑर्टन के दोनों कंधे मैट पर नहीं थे बल्कि हवा में थे। ये चीज रेफरी ने शायद नहीं देखी और गुंथर को जीत मिल गई। ट्रिपल एच ने मैच के बाद विवाद को संबोधित किया। उन्होंने कहा,

मैं वहां पर मौजूद था लेकिन इस चीज को देख नहीं पाया। आप जानते हैं मैं रिंग में था और मैंने गुंथर को ताज दिया। मैं उनके लिए बहुत खुश था। शानदार रात रही और दोनों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। वापस जाकर मैंने वही देखा जो आप लोगों ने देखा। मैंने देखा कि हर कोई किस बारे में बात कर रहा है। मुझे भी लगा कि रैंडी ऑर्टन का कंधा नीचे नहीं था।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दिए बहुत बड़े संकेत

द गेम ने रेफरी के निर्णय को ही अंतिम बताया। उन्होंने इस बात के जरूर संकेत दिए कि फ्यूचर में गुंथर और ऑर्टन के बीच दोबारा मैच होगा। उन्होंने कहा,

मैंने आज जो देखा उसके बाद जरूर मैं दोनों के बीच दोबारा मैच देखना पसंद करूंगा। मुझे लगता है कि ऑर्टन को एक और शॉट मिलना चाहिए। मैं गुंथर के बारे में जितना जानता हूं वो इस चीज से कभी पीछे नहींं हटेंगे।

ट्रिपल एच ने रैंडी और गुंथर के बीच आगे मैच के संकेत दे दिए हैं। हालांकि, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है कि दोनों के बीच मुकाबला कब होगा। हार से जरूर ऑर्टन निराश हुए होंगे क्योंकि उन्हें रेफरी की वजह से चूना लग गया है। देखना होगा कि इसे लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा।