"एक बार फिर कर दिखाया"- SmackDown में इतिहास रचने वाले नए चैंपियंस को लेकर WWE दिग्गज Triple H ने क्या कहा?

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दी बधाई (Photo: Triple H Twitter)
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने दी बधाई (Photo: Triple H Twitter)

Triple H Heartfelt Message DIY Championship Win: WWE SmackDown के एपिसोड में जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) और टॉमैसो चैम्पा (Tommaso Ciampa) ने इतिहास रच दिया। वो मेन रोस्टर पर अपनी पहली चैंपियनशिप जीतने में सफल हुए। उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर की बादशाहत का अंत कर दिया। अब ट्रिपल एच ने उन्हें WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीत की बधाई दी।

ट्रिपल एच ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर DIY के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने एक फोटो SmackDown में DIY की जीत के बाद की डाली और एक उनकी कुछ सालों पहले NXT टैग टीम चैंपियनशिप की फोटो पोस्ट की। उन्होंने यहां जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा को बधाई दी और पुरानी यादें ताजा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"यहां पर काफी बड़ा इतिहास रहा है। जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा ने इसी बिल्डिंग में अपनी पहली टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी और अब उन्होंने एक बार फिर वैसा ही कर दिखाया। DIY को बधाई और वो आपके नए WWE टैग टीम चैंपियंस हैं।"

आप नीचे ट्रिपल एच की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE SmackDown में DIY के लिए चैंपियनशिप जीत क्यों रही खास?

जॉनी गार्गानो और टॉमैसो चैम्पा ने DIY के रूप में NXT में काफी सालों तक काम किया। इसी बीच वो टैग टीम चैंपियन बनने में भी सफल हुए थे। दोनों ने काफी समय तक साथ में काम किया और फिर NXT Takeover: Toronto में दोनों ने रिवाइवल को NXT टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। यह असल में 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच था। दोनों ही टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया और DIY ने जीत दर्ज करते हुए NXT टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

SmackDown के हालिया एपिसोड का आयोजन टोरंटो, कनाडा में हुआ था, जहां DIY ने पहली टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उन्होंने उसी एरीना में अब मेन रोस्टर पर अपना पहला टैग टीम टाइटल जीता। इसी वजह से दोनों ही रेसलर्स के लिए अपनी यह जीत काफी ज्यादा खास है। DIY का जिस तरह से मेन रोस्टर पर अभी तक प्रदर्शन रहा है, वो यह चैंपियनशिप जीतना जरूर डिजर्व करते थे। उम्मीद है कि उन्हें WWE द्वारा बेहतरीन तरीके से बुक किया जाएगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now