रोमन रेंस के हील बनते हुए खतरनाक रूप दिखाने के बाद ट्रिपल एच की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस और ट्रिपल एच
रोमन रेंस और ट्रिपल एच

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने समरस्लैम पीपीवी से कंपनी में धमाकेदार वापसी की। रोमन रेंस ने समरस्लैम में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर बुरी तरह से अटैक किया और अपने हील (विलन) बनने के संकेत दिए।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं

इसके बाद पेबैक पीपीवी के लिए रोमन रेंस, द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला बुक कर दिया गया था, जहां रोमन रेंस का खतरनाक हील अवतार देखने को मिला। इस मुकाबले में जीत के साथ ही रोमन रेंस न केवल यूनिवर्सल चैंपियन बन गए बल्कि कंपनी में एक बड़े हील के रूप में फैंस उन्हें जानने लगे।

रोमन रेंस का कहर पेबैक के बाद भी जारी रहा। क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में उन्होंने अपने भाई के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। टाइटल डिफेंड के दौरान उन्होंने अपना खतरनाक अवतार दिखाते हुए अपने भाई जे उसो को बुरी तरह से पीटा।

रोमन रेंस के हील बनने के बाद WWE के लेजेंड ट्रिपल एच की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE के लेजेंड सुपरस्टार ट्रिपल एच ने रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर प्रतिक्रिया दी है। ट्रिपल एच ने द बंप से बातचीत में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात कही है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अब आप जो देख रहे हैं वह पूरी तरह से तैयार प्रोडक्ट है। हर कोई किसी न किसी तरह के एवोल्यूशन (विकास) से गुजरता है कि वे कौन हैं, वे क्या बनना चाहते हैं, वे अपने जीवन और अपने करियर के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं। रोमन के लिए, मुझे लगता है। यह उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि और समोआ राजवंश के कारण अलग है।"

ट्रिपल एच ने इसके आगे कहा कि रोमन रेंस के पास WWE में केवल स्टार बनने के लिए ही बल्कि बहुत कुछ करने की क्षमता है। ट्रिपल एच की ये प्रतिक्रिया निश्चित रूप से रोमन रेंस का काफी मनोबल बढ़ाएगी।

आपको बता दें कि रोमन रेंस कोविड-19 के चलते रिंग से करीब 6 महीने दूर रहे और समरस्लैम में उन्होंने अपनी धमाकेदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?