WWE SummerSlam में Brock Lesnar के भावुक मोमेंट को लेकर Triple H का बड़ा बयान, क्या पहले से की गई थी प्लानिंग?

brock lesnar cody rhodes moment triple h reacts
ट्रिपल एच ने ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2023 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस दुश्मनी को समाप्त कर दिया है। मगर मैच के बाद लैसनर ने सबको चौंकाते हुए रोड्स से हाथ मिलाया और उनके प्रदर्शन के प्रति सम्मान दिखाया। अब मुकाबले के बाद कोडी और लैसनर द्वारा शेयर किए गए भावुक लम्हे को लेकर ट्रिपल एच (Triple H) ने बड़ा बयान दिया है।

पोस्ट WWE SummerSlam प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंपनी के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर, ट्रिपल एच ने बताया कि मैच के बाद दोनों रेसलर्स ने शायद भावनाओं में बह कर उस मोमेंट को शेयर किया था। उन्होंने कहा:

"मैंने कोडी रोड्स को ये कहते हुए सुना कि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि मैच के बाद ब्रॉक लैसनर के साथ शेयर किए गए मोमेंट को लेकर उन्हें कैसा महसूस करना चाहिए। उस सैगमेंट को प्लान नहीं किया गया था। मुझे नहीं लगता कि लैसनर को उतना श्रेय दिया जाता है, जिसके वो हकदार हैं। वो मेरी नज़र में इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं।"

youtube-cover

WWE SummerSlam में Brock Lesnar की हार का सिलसिला आगे बढ़ा

SummerSlam, WWE के इतिहास के सबसे आइकॉनिक इवेंट्स में से एक है और Brock Lesnar इसके कई यादगार मोमेंट्स का हिस्सा बन चुके हैं। मगर ये बात आपको चौंका सकती है कि लैसनर को इस साल SummerSlam में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है।

उनकी इस प्रीमियम लाइव इवेंट में आखिरी जीत 2017 में आई थी, जहां उन्होंने फैटल-4-वे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो को हराकर अपने टाइटल को डिफेंड किया था। उससे अगले साल रोमन रेंस के हाथों उनका 503 दिनों तक चला यूनिवर्सल टाइटल रन समाप्त हुआ था।

वहीं 2019 में सैथ रॉलिंस ने द बीस्ट को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियशिप जीती थी। उन्होंने अगले 2 सालों तक समर के सबसे बड़े इवेंट में मैच नहीं लड़ा। इस बीच SummerSlam 2022 में वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे। अब रोड्स के खिलाफ SummerSlam में उन्हें लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है, जो उनके जैसे दिग्गज रेसलर के लिए एक बेहद शर्मनाक स्ट्रीक है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now