Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ट्रिपल एच की रिंग में वापसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:13 IST

Enter caption

इस वीकेंड WWE रॉयल रंबल के लिए तैयार है जिसके बाद रैसलमेनिया 35 के दरवाजे खुल जाते हैं। WWE के कई बार के वर्ल्ड चैंपियन और वर्तमान WWE COO ट्रिपल एच को रिंग में वापसी करने के लिए हरी झंडी दिखा दी गई है। कई रिपोर्ट्स ने दावा किया था कि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच इस साल के रैसलमेनिया पर बड़ा सिंगल्स मुकाबला लड़ने के लिए तैयार हैं।

हालांकि पिछले साल सउदी अरब में हुए क्राउन जेवेल PPV पर ट्रिपल एक दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से चोटिल हो गए थे। डी-जेनरेशन एक्स टीम के दोबारा एक साथ होने के बाद उनका मुकाबला द ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन के साथ हुआ और इसी दौरान ट्रिपल एच चोटिल हो गए। चोट लगने के बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा जिससे उनका कुछ महीनों के लिए रिंग से दूर होना पक्का हो गया और रैसलमेनिया 35 पर उतर पाना भी संशय में पड़ गया।

NXT टेकओवर फीनिक्स के पहले मीडिया से बात करते हुए ट्रिपल एच ने कहा कि उन्हें रिंग में वापसी करने के लिए मेडिकली रूप से अनुमति मिल गई है। ट्रिपल एच ने कहा कि उन्हें दोबारा ट्रेनिंग शुरु करने के लिए हरी झंडी दे दी गई है और वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। 

ट्रिपल एच ने कहा, "मुझे ट्रेनिंग करने की इजाजत मिल गई है। जिस किसी को भी गंभीर चोट लगी है उसे पता है कि दिन के कुछ घंटे रीहैब करने और ट्रेनिंग में अंतर होता है। मुझे ट्रेनिंग की अनुमति मिल गई है और मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं। मुझे एक हफ्ते पहले ही अनुमति मिल गई थी तो ट्रेनिंग शुरु हो चुकी है।"

Cultaholic की रिपोर्ट भी इस बात की पुष्टि करती है कि पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन को रैसलमेनिया 35 से पहले ही रिंग में वापसी करने की अनुमति दे दी गई है। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच होने वाले मैच की रिपोर्ट्स सही साबित हो सकती हैं। 

Get WWE News in Hindi Here

Published 27 Jan 2019, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...