WWE न्यूज: ट्रिपल एच ने सीएम पंक के WWE में वापसी के संकेत दिए

ट्रिपल एच & सीएम पंक
ट्रिपल एच & सीएम पंक

ट्रिपल एच हाल ही में एरियल हेलवानी के MMA शो में नजर आए और उन्होंने वहां एरियल से कई विषयों पर बात की।जब ट्रिपल एच से पूछा गया कि क्या सीएम पंक किसी दिन डब्लू डब्लू ई(WWE) में वापसी कर पाएंगे तो ट्रिपल एच ने कहा,"यह हो सकता है। विंस हमेशा कहते रहते हैं कि हमारे द्वार सभी के लिए खुले हुए हैं। अतीत बीत चुका है और WWE में कुछ भी हो सकता है।"

इस इंटरव्यू के जरिए ट्रिपल एच ने संकेत दे दिया है की वह बीती बातों को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं और अब सीएम पंक के WWE में आने को लेकर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

सीएम पंक आखिरी बार 2014 रॉयल रंबल मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए थे जिसके बाद उन्होंने WWE छोड़ दी थी। पंक ने WWE छोड़ने के कुछ समय बाद इस बारे में ज्यादा बात नहीं की, लेकिन इसके कुछ महीनों बाद आर्ट ऑफ रेसलिंग के एक एपिसोड के दौरान इस शो के होस्ट कोल्ट कबाना के सामने उन्होंने WWE छोड़ने से जुड़़ी वजहों का खुलासा किया।

यह भी पढ़े: रैंडी ऑर्टन के AEW में जाने के फैसले को लेकर बैकस्टेज कारण सामने आया

पंक ने बताया कि क्रिएटिव निर्णयों को लेकर ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन उनसे सहमत नहीं थे। इसके अलावा WWE के डॉक्टर्स भी उनकी ठीक तरह से देखभाल नहीं कर रहे थे जिस कारण उन्हें WWE छोड़ना पड़ा। पंक ने इस दौरान डॉक्टर क्रिस अमान पर निशाना साधा। हालांकि डॉक्टर क्रिस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने पंक और कोल्ट पर केस दर्ज कराया।

इस इंटरव्यू के बाद विंस मैकमैहन ने जल्द ही सीएम पंक से माफी मांगी और उन्होंने कहा कि वह भविष्य में पंक से साथ काम करना चाहेंगे।

AEW के आने के बाद फैंस को ऐसा लगा कि पंक इस रेसलिंग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर प्रो रेसलिंग में वापसी कर सकते हैं। लेकिन पंक ने FS1 के साथ बैकस्टेज काम करने के लिए ऑडिशन दिया और जिस कारण फैंस को लगने लगा है कि जल्द ही पंक की WWE में वापसी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाए

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now