Money in the Bank 2024 में इंजर्ड हुए WWE Superstars को लेकर Triple H ने दिया बड़ा अपडेट, जानकर राहत की सांस लेंगे आप

WWE
जानिए ट्रिपल एच ने WWE Money in the Bank के बाद क्या कहा? (Photo: WWE.com)

Triple H Give Update Serious Injuries Money in the Bank: WWE Money in the Bank 2024 के सफल समापन के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखी। उन्होंने शो शानदार होने का दावा किया। द गेम ने कहा कि स्टोरी को आगे बढ़ाने के लिए स्टार्स का ख्याल रखना भी जरूरी है। उन्होंने इस बात पर भी जानकारी दी कि क्या इवेंट में कुछ सुपरस्टार्स इंजर्ड हुए थे।

Money in the Bank 2024 में दो लैडर मैच हुए, जिसमें 12 सुपरस्टार शामिल थे। सभी ने मुकाबला जीतने के लिए सारी हदें पार की। खासतौर पर विमेंस लैडर मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। स्टार्स ने लैडर से कुछ डरावने करतब भी दिखाए। कुछ रेसलर्स ने काफी पागलपन भरे कदम भी उठाए।

पोस्ट शो प्रेस-कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने सभी स्टार्स की हेल्थ पर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। वो इस बात से संतुष्ठ थे कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी। अगर ऐसा होता तो फिर मैचों का अंत भी अलग हो सकता था।

ट्रिपल एच ने डेमियन प्रीस्ट द्वारा की गई गलती पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि प्रीस्ट चैंपियन के रूप में इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जॉन सीना के रिटायरमेंट को लेकर भी बयान दिया।

WWE Money in the Bank 2024 में हुए तगड़े मुकाबले

Money in the Bank 2024 में इस बार कुल पांच मुकाबले हुए। सभी मुकाबलों में तगड़ा एक्शन देखन को मिला। सैथ रॉलिंस और डेमियन प्रीस्ट के बीच हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में बहुत मजा आया। ड्रू मैकइंटायर को तगड़ा झटका लगा। वो मैच के दौरान ब्रीफकेस कैश-इन करने आए लेकिन ये दांव उनके ऊपर उल्टा पड़ गया। सीएम पंक ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इसके बाद वो खड़े नहीं हो पाए। इस तरह प्रीस्ट ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

पंक और मैकइंटायर की राइवलरी अब चरम पर पहुंच गई है। पंक की वजह से एक बार फिर ड्रू को बड़ा नुकसान सहना पड़ा है। अब देखना होगा कि इनकी फ्यूड में आगे क्या कुछ देखने को मिलता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now