अगले हफ्ते WWE Raw के लिए बहुत बड़े ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान किया गया

अगले हफ्ते WWE रॉ (Raw) के लिए एक बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, नाया जैक्स और नटालिया के बीच मुकाबला होगा और ये मुकाबला WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो WWE बैकलैश में असुका का मुकाबला करेगा। असुका इस समय WWE रॉ विमेंस चैंपियन हैं। जो भी इस मैच को जीतेगा वो असुका का पहला प्रतिद्वंदी होगा।

ये भी पढ़ें-WWE ने Backlash 2020 के लिए एक ऐतिहासिक चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान

असुका के WWE रॉ में प्रतिद्वंदी: नाया जैक्स, नटालिया और शार्लेट फ्लेयर

असुका वैसे इस समय नाया जैक्स के साथ दुश्मनी मे हैं। असुका इस बार जो सेलिब्रेशन रॉ में कर रही थी उसमें नाया जैक्स ने आकर खलल डाला था। बैकस्टेज में नाया जैक्स ने कायरी सेन पर हमला भी किया था। पहले ऐसा लग रहा था कि रॉ में आगे भी असुका और नाया जैक्स का ही मुकाबला होगा लेकिन अब WWE ने नया मैच बुक कर दिया है। सबसे खास बात ये है कि इस मैच में शार्लेट फ्लेयर भी हैं पिछले दो हफ्तों से नटालिया भी शायना बैजलर के साथ फ्यूड में शामिल हैं। इसमें सबसे चौंकाने वाला नाम वैसे शार्लेट फ्लेयर का ही है।

शार्लेट फ्लेयर NXT चैंपियन हैं। इसके बावजूद वो इस मैच का हिस्सा रहेंगी। हालांकि ये बात कई फैंस को अच्छी नहीं लगेगी क्योंकि इस मैच में शायना बैजलर को मौजूद होना चाहिए था। फैंस को लग रहा था कि बैकलैश में नाया जैक्स या फिर शायना बैजलर का ही मुकाबला असुका के साथ होगा। बैकी लिंच ने प्रेग्नेंट होने के कारण रॉ विमेंस चैंपियनशिप को छोड़ दिया था। उन्होंने अपना टाइटल असुका को दे दिया था। असुका इसके बाद अब अपना चैंपियनशिप बैकलैश में पहली बार डिफेंड करती हुईं नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-5 बड़ी दुश्मनियां जिसको WWE ने साल 2020 में फिर से दिखाया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now