Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Survivor Series 2019: धमाकेदार ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा

  • इस बार सर्वाइवर सीरीज़ में NXT बनाम रॉ बनाम स्मैकडाउन होगा
Karan gulati
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:00 IST

एजे स्टाइल्स, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और शिंस्के नाकामुरा
एजे स्टाइल्स, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और शिंस्के नाकामुरा

WWE इतिहास में पहली बार रॉ, स्मैकडाउन और NXT का आमना-सामना सर्वाइवर सीरीज़ में होगा। हर एक सुपरस्टार अपने ब्रांड को दूसरे ब्रांड से ज्यादा ताक़तवर दिखाने का प्रयास करेंगे। टैग टीम एलिमिनेशन मैच के साथ-साथ चैंपियंस को भी अपने ब्रांड के लिए जीत हासिल करनी होगा।

NXT विमेंस चैंपियन शायना बैज़लर को भी अपने ब्रांड की तरफ से लड़ने का मौका मिलेगा। उनका मुकाबला रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के खिलाफ एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का मुकाबला भी सर्वाइवर सीरीज़ के लिए तय हो चुका है। उनका सामना WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स और WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण क्यों WWE Survivor Series 2019 में ब्रॉक लैसनर की हार नहीं होनी चाहिए

पिछले साल एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए कई बार मुकाबले हुए थे। वह दोनों एक दूसरे से पुरानी दुश्मनी का बदला ज़रूर लेना चाहेंगे, लेकिन इस बार उन्हें अपने ब्रांड को जीत दिलाने के लिए मुकाबला लड़ना है।

शिंस्के का साथ देने के लिए वहां सैमी जेन मौजूद हैं, जिससे स्टाइल्स और स्ट्रॉन्ग दोनों को संभलकर रहना होगा। अगर सैमी ने मैच में दखल दी तो शायद एजे स्टाइल्स की तरफ से द ओसी और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग को तरफ से अंडिस्प्यूटेड एरा वहां आ सकते हैं।

सर्वाइवर सीरीज़ के लिए फिलहाल 6 मुक़ाबलों की घोषणा की गई है। पीपीवी में ज्यादा समय नहीं बचा है और इस बीच NXT, रॉ और स्मैकडाउन में दोबारा टकराव देखने को मिल सकता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि पीपीवी के अंत में कौन-सा ब्रांड विजयी रहता है। इस बार NXT के शामिल होने से सर्वाइवर सीरीज़ का रोमांच पहले से कहीं अधिक बढ़ गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Nov 2019, 18:10 IST
Advertisement
Fetching more content...