Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: FOX नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड में हो सकता है बड़ा चैंपियनशिप मैच

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published Aug 14, 2019
Aug 14, 2019 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई(WWE) के फॉक्स स्पोर्ट्स पर डेब्यू करने में अब दो महीने से भी कम का समय बचा है। आपको बता दें, स्मैकडाउन लाइव का शुक्रवार, 4 अक्टूबर को फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल पर डेब्यू होने जा रहा है। ना केवल यह स्मैकडाउन लाइव का फॉक्स स्पोर्ट्स पर पहला एपिसोड होगा, बल्कि इस दिन इस शो की 20वीं सालगिरह मनाने कई लैजेंड्स आने वाले हैं।

फॉक्स स्पोर्ट्स पर स्मैकडाउन लाइव का डेब्यू एपिसोड स्टेपल सेंटर में होने जा रहा है और स्टेपल सेंटर ने ट्वीट करते हुए बताया है कि इस डेब्यू शो में कोफ़ी किंग्सटन, रैंडी ऑर्टन और डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

मेन इवेंट में होने जा रहे बड़े मैच के अलावा इस शो मे ब्रॉक लैसनर, कर्ट एंगल, लीटा, मिक फोली, बुकर टी, हल्क होगन, ट्रिश स्ट्रेटस, गोल्डबर्ग, जैरी लॉलर, मार्क हेनरी, रिक फ्लेयर और स्टिंग भी शो में आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: विंस मैकमैहन द्वारा WWE King of The Ring टूर्नामेंट वापस लाने की 5 संभावित वजह

यह बात गौर करने वाली है कि ब्रॉक लैसनर को स्मैकडाउन लाइव के फॉक्स स्पोर्ट्स पर डेब्यू शो के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है, जिससे हम यह अनुमान लगा सकते हैं कि बीस्ट का WWE में फ्यूचर क्या होने वाला है। अब जबकि WWE ने घोषणा कर दी है कि बीस्ट को उनका यूनिवर्सल टाइटल रीमैच नहीं मिलेगा, इससे उनके रॉ रोस्टर के मेंबर होने पर सवाल खड़े हो गए हैं।

पिछले कुछ महीनों से यह अफवाहें सामने आ रही है कि फॉक्स स्पोर्ट्स, स्मैकडाउन लाइव को एंटरटेनमेंट प्रोडक्ट के बजाए स्पोर्ट्स प्रोडक्ट के रूप में पेश करना चाहता है और लैसनर के UFC और MMA में इतिहास को देखते वह स्मैकडाउन लाइव के लिए सही फिट हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...