Create

शेन मैकमैहन की वापसी और Raw अंडरग्राउंड आने से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ के लिए थोड़ा बहुत खुशखबरी आई है। पिछले की महीनों से व्यूअरशिप को ले कर WWE रॉ काफी परेशान था। विंस मैकमैहन के लिए भी लगातार ये चिंता का विषय बना हुआ था। लेकिन इस हफ्ते थोड़ा राहत मिली है। व्यूअरशिप में इस हफ्ते थोड़ा बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इस हफ्ते WWE रॉ की व्यूअरशिप 1.713 मिलियन रही। पिछले हफ्ते WWE रॉ की व्यूअरशिप 1.620 मिलियन रही थी। इस बार थोड़ा फर्क व्यूअरशिप में जरूर पड़ा है। ये काफी अच्छी बात है। वैसे इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड अच्छा रहा था। कई नई चीजें यहां पर देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार नाया जैक्स को किया गया सस्पेंड

WWE रॉ की व्यूअरशिप

WWE रॉ की व्यूअरशिप में इस बार इजाफा हुआ ये काफी खुशी की बात है। इस बार शो भी काफी अच्छा रहा है।

पहला घंटा- 1.710 मिलियन

दूसरा घंटा-1.824 मिलियन

तीसरा घंटा-1.610 मिलियन

हालांकि फिर से इस बार तीसरा घंटा चिंता का विषय बना हुआ है। तीसरे घंटे में मेन इवेंट होता है इसके बावजूद पिछले कुछ समय से तीसरे घंटे में व्यूअरशिप नहीं आ रही है। इस हफ्ते हुआ रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा शानदार रहा। शो में काफी कुछ देखने को मिला, तो WWE ने अगले हफ्ते रॉ के शो के अलावा समरस्लैम के लिए भी अहम मैचों का ऐलान किया। शो की शुरुआत अपोलो क्रूज और MVP के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच के साथ हुआ और आखिरकार WWE को रियल चैंपियन बना।

इसके अलावा असुका ने अपनी दोस्त कायरी सेन के ऊपर हुए खतरनाक हमले का बदले लेने की पूरी कोशिश की और इस बीच उन्हें अगले हफ्ते के लिए बड़ा मैच भी मिला है। WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने समरस्लैम के अपने प्रतिद्वंदी रैंडी ऑर्टन के ऊपर जमकर निशाना साधा और उनको लेकर काफी कुछ कहा। सैथ रॉलिंस ने कमेंटेटर को अपना निशाना बनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में यह उन्हीं के ऊपर भारी पड़ा। इसके अलावा रॉ में 24*7 चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच भी देखने को मिला। WWE रॉ का इस हफ्ते का शो अच्छा गया है। अगले हफ्ते के लिए भी WWE ने कुछ मैचों का ऐलान कर दिया है। समरस्लैम भी अब काफी नजदीक और ऐसे में काफी जिम्मेदारी WWE के पास है। समरस्लैम बहुत बड़ा पीपीवी होता है। और इससे पहले रॉ के एपिसोड अच्छे जाएंगे तो काफी फायदा होगा।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 3 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment