Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग की जीत से फैंस को आया गुस्सा, निकाली ट्विटर पर भड़ास

  • WWE ने जिस तरह से दिग्गजों के मैचों को बुक किया है उसने फैंस को काफी निराश किया है
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 28 Feb 2020, 03:34 IST

ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड

सऊदी अरेबिया में हुआ सुपर शोडाउनअब खत्म हो चुका है। यह एक बेहतरीन इवेंट रहा, जिसमें कुछ मैचों ने काफी प्रभावित किया, तो कुछ फैसलों ने सभी को हैरान कर दिया। ब्रॉक लैसनर, अंडरटेकर, रोमन रेंस और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

हालांकि फिर भी फैंस कंपनी द्वारा लिए गए कुछ फैसलों से खुश नजर नहीं आए और उनकी निराशा भी देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown रिजल्ट्स - 27 फरवरी, 2020

आइए नजर डालते हैं सुपर शोडाउन को लेकर फैंस की किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है:

(सुपर शोडाउन में कई सालों में बनाये गए सबसे बेस्ट किरदार को 3 मिनट में एक पार्ट टाइमर ने बर्बाद कर दिया)

(यह कैसे हो सकता है कि कोई रिटायरमेंट से आते हुए ऐसे किरदार को बर्बाद कर दे जोकि काफी मेहनत से बनाया गया? यह दिखाता है कि WWE मौजूदा सुपरस्टार्स की इज्जत नहीं करती है और इसी वजह से कई सुपरस्टार्स कंपनी को छोड़ रहे हैं। )

Advertisement

(ब्रॉक लैसनर ने रिकोशे को एक मिनट के अंदर हराया, अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को एक चोकस्लैम से हरा दिया और गोल्डबर्ग ने फीन्ड को एक जैकहैमर से हराया। जब यह पुराने दशक के सुपरस्टार्स लंबे मैच नहीं लड़ सकते, तो क्या उन्हें रेसलिंग करनी चाहिए)

(मुझे लगता है कि अब फीन्ड खत्म हो चुके हैं और गोल्डबर्ग की जीत से फर्क नहीं पड़ता, वो एक महीने तक चैंपियन रहने वाले हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि रोमन रेंस को रेसलमेनिया में बू नहीं किया जाए, जब उनका सामना गोल्डबर्ग के खिलाफ होगा)

(सोचिए WWE के पीपीवी इवेंट में क्या गलत हुआ:1- ब्रॉक लैसनर ने रिकोशे को एकतरफा हराया, 2- टेकर ने एक मिनट में चोकस्लैम से ही स्टाइल्स को हरा दिया और गोल्डबर्ग ने स्लोपी स्पीयर और जैकहैमर से एकतरफा फीन्ड को शिकस्त देदी)


(पीपीवी असल में अच्छा था, लेकिन जिस तरह का ट्रीटमेंट रिकोशे, एजे स्टाइल्स और ब्रे वायट के साथ हुआ उसने मेरे समेत बहुत से लोगों को अपसेट किया)

(मैंने अभी दोनों वर्ल्ड टाइटल मुकाबले देखें और मुझे हंसी आई। लैसनर और रिकोशे का स्क्वाश मैच निराश करने वाला था, लेकिन ऐसी उम्मीद थी। हालांकि गोल्डबर्ग का फीन्ड को सबसे बेकार जैकहैमर से हराना, इसने काफी हैरान किया। फीन्ड अब खत्म हो चुके हैं, रेंस/गोल्डबर्ग रोमांचक हो सकता है)


Published 28 Feb 2020, 03:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit