Create
Notifications

Raw में अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगे Smackdown के दिग्गज सुपरस्टार्स, WWE ने बड़े मैचों का किया ऐलान

WWE Raw
WWE Raw
Ujjaval Palanpure

Raw का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किये थे। साथ ही कुछ स्टोरीलाइन्स भी आगे बढ़ते हुए नजर आयी। WWE ने इस दौरान अगले हफ्ते के लिए कुछ मैचों की घोषणा की।

Raw में मिकी जेम्स और असुका ने टैग टीम मैच में नटालिया और लाना का सामना किया था। इस मैच के दौरान जेम्स और असुका की अनबन देखने को मिली। मैच के अंतिम क्षणों में मिकी जेम्स टॉप रोप से अपना मूव लगाने के लिए चढ़ी थी लेकिन विमेंस चैंपियन ने टैग लिया और रिंग में आकर लाना को असुका लॉक में फंसा लिया। इस दौरान 6 बार की विमेंस चैंपियन ने नटालिया को रोका। लाना ने टैपआउट किया और मिकी-असुका की टीम को जीत मिली।

असुका और जेम्स के बीच अनबन देखने को मिली थी। खैर, WWE ने दोनों स्टार्स के बीच Raw के अगले एपिसोड में मैच तय कर दिया है। असुका अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को मिकी जेम्स के खिलाफ करेंगी। मैच में नटालिया और लाना की इंटरफेरेंस के चांस है।

ये भी पढ़ें:- मौजूदा चैंपियन की वापसी और WWE दिग्गज के खानदान द्वारा किए गए बवाल के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इसके अलावा Raw में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना एंड्राडे और एंजल गार्जा की जोड़ी से हुआ था। एंजल गार्जा बीच मैच में एंड्राडे को छोड़कर चले गए थे। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने इसका फायदा उठाया और जीत दर्ज की। मैच के बाद वो सेलिब्रेट कर रहे थे लेकिन इस दौरान SmackDown ब्रांड के टैग टीम चैंपियंस सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा की एंट्री हुई। इसके बाद प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला।

WWE ने घोषणा करके बताया कि Raw टैग टीम चैंपियंस स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और SmackDown टैग टीम चैंपियंस सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा के बीच अगले हफ्ते मैच होगा। इस चैंपियन vs चैंपियन मैच में कोई भी टाइटल डिफेंड नहीं होगी।

दोनों ही मैच जबरदस्त रहने वाले हैं क्योंकि कुछ अच्छे सुपरस्टार्स मैच का हिस्सा होंगे। विमेंस चैंपियनशिप मैच में टाइटल चेंज के काफी ज्यादा कम चांस है क्योंकि असुका ने समरस्लैम में ही टाइटल पर कब्जा किया था। ऐसे में उनका चैंपियनशिप हारना निराशाजनक चीज़ होगी। साथ ही चैंपियन vs चैंपियन टैग टीम मैच से WWE अपने फैंस को सर्वाइवर सीरीज के एक झकल दिखाना चाहता है। सभी सुपरस्टार्स से एक अच्छे टैग टीम मैच की उम्मीद रखी जाएगी।

ये भी पढ़ें:- WWE दिग्गज के परिवार का फूटा गुस्सा, बाप-बेटे के साथ मां-बेटी ने भी बड़े सुपरस्टार को जबरदस्त तरीके से पीटा


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...