Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराने वाले दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- COVID-19 के कारण WWE ने मेरे प्लान रद्द कर दिए

WWE
WWE
PANKAJ

टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) के लिए पिछला साल कुछ अच्छा नहीं रहा क्योंकि COVID-19 के कारण WWE ने उनके बहुत प्लान रद्द कर दिए। अगर ये महामारी नहीं होती है तो फिर पिछले साल WWE रिंग में टायसन फ्यूरी का जलवा नजर आ सकता था। इस बात का खुलासा खुद टायसन फ्यूरी ने हाल ही में किया है। अक्टूबर 2019 में क्राउन ज्वैल(Crown Jewel) इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को टायसन फ्यूरी ने हराया था। इसके बाद इसी साल नवंबर में भी वो ब्लू ब्रांड के एक सैगमेंट में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस को होना पड़ा 'शर्मिंदा', ऐज और उनके सबसे दुश्मन ने भी किया खतरनाक अटैक

WWE के कई बड़े इवेंट्स में शामिल नहीं हो पाए टायसन फ्यूरी

Behind The Gloves को हाल ही में टायसन फ्यूरी ने अपना इंटरव्यू दिया। फ्यूरी ने कहा कि वो WrestleMania 36, SummerSlam 2020, और Royal Rumble इवेंट में शामिल होने वाले थे लेकिन सभी प्लानों को रद्द कर दिया गया। सबसे बड़ी बात है कि उनका मैच पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के साथ भी होने वाला था।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

मैं पिछले साल SummerSlam और WrestleMania का हिस्सा होने वाला था। इसके अलावा UK में होने वाले पीपीवी में मेरा मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होने वाला था लेकिन COVID के चलते ये चीजें नहीं हो पाई। इसकी वजह से मुझे काफी दिक्कत हुई क्योंकि WWE में मुझे कई मौके मिलने वाले थे। यूएस के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप से भी मेरी मुलाकात पिछले साल ही थी लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाया। सबसे बड़ी बात थी की मेरे कई प्लान पिछले साल ही थे जिससे मुझे काफी नुकसान हो गया।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

टायसन फ्यूरी का दुनिया में बहुत बड़ा नाम है लेकिन जब उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक पंच मारकर धराशाई कर दिया तो सभी हैरान हो गए थे। मात्र 8 मिनट में फ्यूरी और स्ट्रोमैन का मैच खत्म हो गया था और ये किसी ने सोचा भी नहीं था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हालांकि हार के बाद फ्यूरी को पावरस्लैम दिया था। टायसन फ्यूरी की WWE में कब वापसी होगी इसके बारे में किसी को अपडेट नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...