Create
Notifications

6 फुट 9 इंच के दिग्गज ने WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर धमकाते हुए चैलेंज किया

PANKAJ

बॉक्सिंग चैंपियन और दिग्गज टायसन टायसन फ्यूरी ने मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को एक बार फिर चैलेंज किया है। और ये कहा है कि इस मैच के बारे में विचार किया जा रहा है। हाल ही में कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर WWE चैंपियन मैकइंटायर और टायसन फ्यूरी के बीच घमासान देखने को मिला था। दोनों ने फ्यूचर में मैच के लिए एक दूसरे को चैलेंज किया था। अब WWE में आगे इन दोनों का मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते

WWE चैंपियन मैकइंटायर को मिली चुनौती

BT स्पोर्ट को हाल ही में टायसन फ्यूरी ने अपना इंटरव्यू दिया। टायसन फ्यूरी ने यहां पर साफ कह दिया कि उनकी अगली फाइट WWE चैंपियन मैकइंटायर के साथ होनी चाहिए। टायसन फ्यूरी ने कहा,

हो सकता है कि मेरी अगली फाइट ड्रू मैकइंटायर के साथ हो, कोई नहीं जानता क्या होगा। मैंने सुना था कि उन्होंने मुझे चैलेंज किया था। और इसमें थोड़ा बहुत देर हो गई है। तो ड्रू अब तुम तैयार रहो।

पिछले साल 4 अक्टूबर 2019 को पहली बार WWE में टायसन फ्यूरी नजर आए थे। फॉक्स पर स्मैकडाउन का पहले एपिसोड ये था। रिंगसाइड में वो बैठे थे और इसके बाद ही उनकी कहासुनी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुई थी। बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी की फाइट भी हुई। मंडे नाइट रॉ में ये नजर आए थे। पिछले साल WWE क्राउन ज्वैल में दोनों के बीच मैच हुआ। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार हुई थी। काउंट आउटक के जरिए टायसन फ्यूरी की जीत हुई थी। अपने डेब्यू ही मैच में फ्यूरी ने जीत हासिल की थी। मैच खत्म होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर रनिंग पॉवरस्लैम फ्यूरी को दिया था।

टायसन फ्यूरी की नजरें वैसे भी अब WWE में ज्यादा है। विंस मैकमैहन भी हमेशा उन्हें यहां लाना चाहते हैंं। टायसन फ्यूरी का बहुत बड़ा नाम है। बिजनेस के लिहाज से देखा जाए तो वो सबसे परफेक्ट हैं। अभी एक ही मैच उनका यहां पर हुआ है। लेकिन फैंस चाहते हैं कि वो फुल टाइमर के तौर पर यहां आए। बार-बार वो मैकइंटायर को चैलेंज कर रहे हैंं। आने वाले किसी बड़े पीपीवी में उनका मुकाबला मैकइंटायर के साथ हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 43 साल की उम्र में सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, शोक में डूबे WWE दिग्गजों ने दी प्रतिक्रियाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...