Create

WWE की रिंग में इस रेसलर के खिलाफ अपना अधूरा काम पूरा कर सकते हैं अंडरटेकर

Ankit
WWE
WWE

WWE में अंडरटेकर ने काफी सालों से अपने किरदार को बचा कर रखा और डैडमैन के रुप को कभी भी लोगों के सामने नहीं आने दिया। अब WWE से संन्यास ले चुके अंडरटेकर कुछ इंटरव्यू का हिस्सा बनते रहे हैं। अपने करियर के दौरान डैडमैन ने कई सारे कैरेक्टर अपनाए और सभी में शानदार काम किया। WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर आखिरी बार आने वाले हैं और कंपनी उन्हें फेयरवेल देने वाली है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत करने वाला WWE दिग्गज नए लुक में जल्द होगी वापसी, रोमन रेंस के ऊपर करेगा खतरनाक अटैक?

हाल ही में अंडरटेकर ने नेशनल न्यूज के साथ इंटरव्यू किया और कई सारे मुद्दों को लेकर बात की। अंडरटेकर ने कहा कि अगर वो रिंग में वापस जाते हैं तो वो एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना अधूरा काम पूरा करेंगे। एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर का रेसलमेनिया 36 में मैच हुआ था।

अगर मैं रिंग में वापस गया तो मैं अपना अधूरा काम एजे स्टाइल्स के खिलाफ पूरा करने वाला हूं। मैं बहुत गर्व महसूस करता हूं कि मैंने एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच में हिस्सा लिया जबकि दुनिया में कोविड का असर था। मैं एक और मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ सकता हूं।

अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स के काम की जमकर तारीफ की और उन्हें इन पीढ़ी का बेस्ट रेसलर बताया, साथ टेकर ने स्टाइल्स की तुलना दिग्गज शॉन माइकल्स से की।

मुझे लगता कि वो इस पीढ़ी के सबसे अच्छे रेसलर में से एक हैं। वो बहुत अच्छा काम करते हैं। मुझे उनके साथ काम करते वक्त शॉन माइकल्स की याद आई क्योंकि वो भी ऐसा काम करते थे। वो बहुत आगे जाएंगे।

WWE रेसलमेनिया 36 में हुआ था मैच

WWE रेसलमेनिया 36 में सिनेमैटिक रुप में बोनयार्ड मैच हुआ था जिसमें टेकर और स्टाइल्स थे। अंडरटेकर ने इस मैच को जीत लिया था जबकि रेसलमेनिया में 25वीं जीत अपने नाम की थी। ये मैच रिकॉर्ड था क्योंकि कोविड 19 के कारण मुकाबला शूट करना पड़ा था। इस शूट में करीब 8 घंटे लगे थे। हालांकि ये मैच फैंस को काफी पसंद आया था और इस मैच के बाद WWE नेटवर्क पर अंडरटेकर की डॉक्यूमेंट्री लास्ट राइड दिखाई गई थी जिसमें अंडरटेकर ने संन्यास लिया था। अब देखना होगा कि सर्वाइवर सीरीज में डैडमैन किस तरह से सभी के सामने आते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series 2020: 5 तरीके जिससे मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत हो सकता है

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment