Create
Notifications
Advertisement

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने अपनी लंबी एंट्रेंस का काफी मजेदार कारण बताया

  • अंडरटेकर ने अपनी लंबी एंट्री का कारण बताया। जानिए क्या कहा?
  • रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स से मैच के बाद अंडरटेकर नजर नहीं आए।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 May 2020, 13:27 IST

Pardon My Take पॉडकास्ट में हाल ही में गेस्ट बनकर WWE लैजेंड द अंडरटेकर(The Undertaker) आए। अंडरटेकर ने आकर यहां कई मुद्दों पर बातचीत की। अंडरटेकर ने यहां पर अपनी लंबा एंट्री के बारे में बताया। वैसे ये बात सभी फैंस के दिमाग में चलती है कि आखिर अंडरटेकर इतनी लंबी एंट्री क्यों लेते हैं। इस बार अंडरटेकर ने इसका खुलासा कर दिया है। अपनी लंबी एंंट्री को लेकर अंडरटेकर ने कहा,

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो अंडरटेकर WWE में अपने नाम नहीं कर पाए

अधिकतर मौकों पर मेरी एंट्रेंस इस बात पर निर्भर करती है कि मेरा प्रतिद्वंदी कौन है। जब भी हमें लगता है कि मैच अच्छा नहीं होगा तो मेरी एंट्रेंस को यादगार बनाया जाता है क्योंकि फैंस को अगर बैल बजने के बाद ही खराब एक्शन देखने को मिलेगा तो उनका मूड किरकिरा हो जाएगा।

अंडरटेकर की एंट्री को फैंस पसंद करते हैं

WWE इतिहास में अंडरटेकर की एंट्री को सबसे खास माना जाता है। और अंडरटेकर की एंट्री हमेशा लंबी रही है। हालांकि कई मौकों पर फैंस इसे पसंद नहीं करते हैंं। आपको पता होगा कि रेसलमेनिया में जब भी अंडरटेकर का मैच हुआ है तो उनकी एंट्री को शानदार बनाया जाता है। रेसलमेनिया 20 की एंट्री औऱ रेसलमेनिया 30 की एंट्री को कोई नहीं भूल सकता हैं। अंडरटेकर का ये ही अंदाज फैंस को पसंद आता है। एक बात और भी है कि अंडरटेकर प्रोमो बहुत कम देते हैं। इस वजह से भी उनकी एंट्री शानदार बनाई जाती है।

खैर अंडरटेकर ने अब इसका राज फैंस के सामने रख दिया है। अंडरटेकर ने ये साफ कह दिया है कि फैंस के लिए ही मेरी एंट्री को लंबा किया जाता है। ये राज काफी टाइम से फैंस जानना चाहते थे और ये अब अंडरटेकर ने बता दिया है।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है


Published 21 May 2020, 13:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit