WWE से संन्यास ले चुके अंडरटेकर अब इस रोल में आएंगे नजर

Ankit
WWE
WWE

रेसलिंग बिजनेस और WWE के महान रेसलर अंडरटेकर अब रिंग से संन्यास ले चुके हैं। WWE सर्वाइवर सीरीज में कंपनी ने उन्हें 30 साल का फेयर वेल दिया था। अब माना जा रहा है कि WWE के लिए अंडरटेकर दूसरे रोल में नजर आने वाले हैं। कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है कि अंडरटेकर अब फ्यूचर के रेसलर्स के लिए काम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: "रोमन रेंस के लिए हील टर्न बहुत जरूरी था लेकिन इस दौरान एरीना में फैंस होते तो मजा आ जाता"

TakeOver: WarGames के पोस्ट कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अंडरटेकर अब परफॉर्मंस सेंटर और NXT में है। उन्होंने बताया कि अंडरटेकर अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए नए और यंग रेसलर्स की मदद कर रहे हैं।

मैं किसी भी पल ये बोल सकता हूं कि अंडरटेकर हमारे साथ है। जब जब वो आते हैं सभी देखकर चौंक जाते हैं। वो नए नए प्वाइंट ऑफ व्यू के साथ आते हैं। उनके पास बहुत सारा अनुभव है क्योंकि वो लंबे समय से इस बिजनेस का हिस्सा है। मैंने भी काफी कुछ उनसे सीखा है।

ट्रिपल एच ने बताया कि अंडरटेकर के नए रोल को लेकर चर्चा हो रही है और वो NXT के लिए अच्छा काम करते हुए दिखाई देंगे, हालांकि इसपर आखिरी मुहर साल 2021 में लगने वाली है।

मुझे यकीन है कि वो जिंदगी की दूसरी पारी के लिए तैयार है। वो आने वाले समय में अपना अनुभव जरुर हमारे साथ बांट लेंगे। हम लोग उनके संपर्क में है। हालांकि वो अभी छुट्टियों पर है और इसके बारे में साल 2021 में बात कर लेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि सब कुछ सही होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर को आखिरी बार देखा गया था

WWE सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर को आखिरी बार देखा गया था। अंडरटेकर ने रेसलिंग का आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड में लड़ा था। रेसलमेनिया में अंडरटेकर ने 27 मैच लड़े हैं और सिर्फ दो हारे हैं जिसमें उन्हें ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ने हराया है। अब देखना होगा कि अंडरटेकर का WWE में नया रोल कैसा होता है।