"डरावना था"- WWE में अपने सबसे बेकार मैच को लेकर The Undertaker ने किया बहुत बड़ा खुलासा 

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया मैच को याद (Photo: WWE.com)
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया मैच को याद (Photo: WWE.com)

The Undertaker remembers match with Goldberg: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ सऊदी अरब में हुए अपने मैच को लेकर हाल में अपने विचार रखे हैं। उन्होंने इस मैच को डरावना मैच बताया और साथ ही कहा कि वह इससे खासे निराश थे।

Chris Van Vliet के साथ हुई बातचीत में WWE Super ShowDown में हुए इस मैच को लेकर टेकर ने बात की। उन्होंने कहा कि इस मुकाबले के लिए सऊदी अरब से काफी पैसे मिले थे। यह मुकाबला आज से पांच साल पहले हुआ था और इसे सबसे बेकार मैचों में से एक कहा जाता है। उन्होंने माना कि दोनों ही रेसलर्स दूसरे को चोटिल करने वाले थे। उन्होंने कहा

"वह बेहद डरावना मैच था और एक तरह से पिता के टाइम पर हो रहा था। जब आप बुजुर्ग हो जाते हैं तो सबसे बुरी चीज होती है वह ब्रेक्स। आपको यह मौका नहीं मिलता खासकर इतनी ज्यादा उम्र में कि आप कोई मैच पहली बार कर रहे हों। मैंने कभी गोल्डबर्ग के साथ काम नहीं किया था। आप चाहें उन्हें अच्छा कहें या बुरा कहें लेकिन सऊदी अरब वालों ने हमें पाने के लिए काफी पैसा दिया था ताकि हम वहां जाकर वह मुकाबला कर सकें।"

द अंडरटेकर का मानना था कि उन्होंने लोगों को और खुद को निराश किया है। उन्होंने कहा,

"मैं हमेशा अपने नाम के स्तर पर रहने का प्रयास करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि हमने लोगों को निराश किया और मैंने खुद को निराश किया। मैं किसी के स्तर से ज्यादा ऊंचा स्तर खुद के लिए रखता हूं। मैं इस चीज से उबर जाऊंगा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं लेकिन मैं खुद से सिर्फ अच्छी ही चीज की उम्मीद करता हूं और मैं जानता हूं कि वह अच्छा नहीं था। हम दोनों में से उन्हें लगता था कि उनको कंकशन हुआ है और मुझे लगा मेरी पीठ टूट गई है। वह ऐसा एक पल था जहां उसको लेकर बहुत फ्रस्ट्रेशन थी।"
youtube-cover

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने WrestleMania XL में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी

द अंडरटेकर ने इस साल WrestleMania XL में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वह कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच नाईट 2 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में दिखाई दिए थे। उन्होंने यहां द रॉक को चोकस्लैम दिया था

द अंडरटेकर ने आखिरी बार WrestleMania में एजे स्टाइल्स के खिलाफ एक बोनयार्ड मैच लड़ा था। यह मैच बेहद यादगार था और फैंस आज भी इसको याद करते हैं। इसमें टेकर को जीत मिली थी। यह मैच WrestleMania 36 में हुआ था और इस दौरान फैंस मौजूद नहीं थे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now