"मुझे यहां कोई ट्राइबल चीफ नहीं दिख रहा"- अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने Bloodline के नए लीडर की बेइज्जती करते हुए उड़ाया मजाक

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने सोलो सिकोआ की करी भयंकर बेइज्जती, साफ शब्दों में कही कुछ दिल दुखाने वाली बात (Photos: WWE.com)
कोडी रोड्स ने WWE स्टार सोलो सिकोआ की बेइज्जती की (Photos: WWE.com)

Cody Rhodes Takes Shot Solo Sikoa: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लगा था कि रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में उन्होंने द ब्लडलाइन (The Bloodline) को खत्म कर दिया है लेकिन सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के अंडर में ब्लडलाइन अब भी जारी है और उनकी दुश्मनी कोडी रोड्स से चल रही है।

Clash at the Castle में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने के बाद कोडी रोड्स पर सोलो सिकोआ और उनके साथी टामा टोंगा & टोंगा लोआ ने हमला किया था। उस समय उन्हें बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस आए थे। SmackDown के पिछले हफ्ते हुए एपिसोड में जेकब फाटू ने डेब्यू करके इन तीनों को चारों खाने चित कर दिया था।

SmackDown के हालिया एपिसोड की शुरूआत में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस का ब्रॉल द ब्लडलाइन से हुआ था। इस स्थिति को संभालने के लिए आई सिक्योरिटी पर हमला करने के बाद रोड्स ने सोलो सिकोआ का मजाक उड़ाया। उन्होंने एक बहुत बड़ी बात कहकर सोलो की बेइज्जती की। कोडी रोड्स ने कहा,

"मैं नहीं जानता कि हम इसे द ब्लडलाइन क्यों कह रहे हैं? क्योंकि मुझे कोई बॉस नहीं दिखाई दे रहा है। मुझे कोई ट्राइबल चीफ नहीं दिख रहा है। मुझे सिर्फ एक सीट फिलर दिखाई दे रहा है।"

WWE Money in the Bank 2024 में होने वाला है एक बड़ा मुकाबला

कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस की स्टोरी द ब्लडलाइन से चल रही है। इनकी स्टोरी आने वाले बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट WWE Money in the Bank 2024 में भी जारी रहेगी क्योंकि यह सभी एक सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा हैं। यहां यह बात क्लियर करना जरूरी है कि मैच से जुड़े हुए पोस्टर में केविन, रैंडी और कोडी तो हैं लेकिन उनके सामने पूरा ब्लडलाइन दिखाया गया है।

ऐसे में अब तक यह क्लियर नहीं है कि इन तीनों का मुकाबला ब्लडलाइन के किन तीन मेंबर्स से होगा। यह ऐसी बात है जिसके बारे में साफ जानकारी ना होने से यह नहीं मालूम कि उनके विरोधी कौन होंगे। यह देखना होगा कि क्या Money in the Bank 2024 से पहले वाले SmackDown में कंपनी इस चीज को क्लियर करती है, या फिर हमें मैच के दौरान ही कोई जानकारी मिलेगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now