Clash at the Castle में खतरनाक मैच जीतने के बाद क्या होगा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन का अगला कदम, Bloodline होगी निशानें पर? 

WWE में ब्लडलाइन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं?
WWE में ब्लडलाइन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं? (Photo:WWE.com)

Cody Rhodes Next Target Bloodline: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने Clash at the Castle में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ आई क्विट मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। कोडी ने धमाकेदार मैच के बाद एजे को आई क्विट बुलवाकर अपना टाइटल रिटेन किया था। रोड्स ने Clash at the Castle में खतरनाक मैच लड़ने के बाद WWE में अपने अगले कदम का खुलासा करते हुए ब्लडलाइन को बड़ी धमकी दी है।

अमेरिकन नाईटमेयर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपना आई क्विट मैच लड़ने का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि इस मुकाबले में उनपर हुए खतरनाक हमले से वो अभी भी नहीं उबर पाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लडलाइन को बड़ी धमकी दे दी है। कोडी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,

"हाल ही में लड़े गए मैच का अभी भी मुझपर असर है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे कि मेरे शरीर को पहाड़ी से फेंक दिया गया हो। हम आगे क्या करने वाले हैं? सोलो की टीम की हालत खराब करने के अलावा।"

इस चीज़ के जरिए कोडी ने ब्लडलाइन के उनके निशाने पर होने की बात साफ कर दी है। सोलो सिकोआ ने भी एक बैकस्टेज सैगमेंट में रोड्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाने की बात कही थी। हालांकि, पॉल हेमन चाहते थे कि रोमन रेंस की वापसी तक ब्लडलाइन कोडी रोड्स से दूर रहें लेकिन हील फैक्शन ने उनकी बात नहीं मानी।

कोडी रोड्स की इंस्टाग्राम स्टोरी
कोडी रोड्स की इंस्टाग्राम स्टोरी

क्या WWE ने जल्द ही कोडी रोड्स vs सोलो सिकोआ मैच कराने का प्लान बना रखा है?

Clash at the Castle में ब्लडलाइन द्वारा हुए अटैक के जरिए यह चीज़ काफी हद तक साबित हो चुकी है कि WWE का कोडी रोड्स का सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच कराने का प्लान है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टज़र ने भी यह बताया कि WWE ने कोडी और सोलो के बीच ब्लॉकबस्टर मैच कराने का प्लान बना रखा है।

WWE अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Money in the Bank का 6 जुलाई को आयोजन करने वाली है। संभव है कि कंपनी रोड्स और सिकोआ का मैच इस इवेंट में कराने की जगह आने वाले समय के लिए बचाकर रख सकती है। वहीं, इस इवेंट में ब्लडलाइन (सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टांगा लोआ) का रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now