WWE दिग्गज Roman Reigns iPhone के कौन से मॉडल का करते हैं इस्तेमाल?, जानकर होगी हैरानी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड को टेप किया गया था और रोमन रेंस (Roman Reigns) ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में भी नज़र आए थे। ट्राइबल चीफ को कई सैगमेंट्स में फीचर किया गया था। रोमन बैकस्टेज सैगमेंट में जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) के साथ दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्होंने आखिरकार मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) पर हमला किया था।

एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान कुछ फैंस ने नोटिस किया कि ट्राइबल चीफ iPhone7 का इस्तेमाल कर रहे थे। बता दें, iPhone के इस मॉडल को साल 2016 में लॉन्च किया गया था। रोमन रेंस प्रो रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसके बावजूद उनका iPhone के काफी पुराने मॉडल का इस्तेमाल करना हैरान करता है। यह पहला मौका नहीं है जब किसी सुपरस्टार को WWE टीवी पर फोन के साथ देखा गया है।

ब्रॉक लैसनर टीवी पर एडम पीयर्स के साथ एक सैगमेंट के दौरान फ्लिप फोन के साथ दिखाई दिए थे। इस चीज़ को लेकर कई फैंस ने ब्रॉक और रेंस की तुलना की और उन्होंने सवाल किया कि ये दोनों पुराने फोन मॉडल्स फोन का क्यों इस्तेमाल करते हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन WWE टीवी पर iPhone X / XS के साथ दिखाई दिए थे इसलिए भी फैंस जानना चाहते हैं रोमन इतने पुराने iPhone मॉडल का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं।

WWE Royal Rumble 2024 में कौन होगा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का चैलेंजर?

एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच में जगह बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद निक एल्डिस ने इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच नंबर वन कंटेंडर्स मैच का ऐलान कर दिया था।

यह मैच अगले साल SmackDown के New Year's Revolution एपिसोड में देखने को मिलेगा। इस मैच के विजेता को 27 जनवरी को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा। इस बात की संभावना ज्यादा है कि रैंडी ऑर्टन ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच में जगह बना सकते हैं।