कोरोना वायरस के चलते WWE ने अपने बड़े इवेंट की तारीख को आगे बढ़ाया?

Ankit
विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने आतंक फैला रखा है और अब इसका असर WWE पर पड़ा है। रेसलमेनिया को बिना दर्शकों के कराया जा रहा है , इतना नहीं एक रिपोर्ट की माने तो रोमन रेंस अब ग्रैंड स्टेज का हिस्सा नहीं है। इसके अलावा रेसलमेनिया का शो 2 दिनों का होने वाला है। अब बताया जा रहा है कि मनी इन द बैंक पीपीवी की तारीख को बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: 6-7 हफ्तों से नहीं मिले सुपरस्टार्स को पैसे कौन लेगा रोमन रेंस की जगह?

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू ने Dropkick DiSKussions पोडकास्ट में कोरी गंज के साथ बताया कि WWE मनी इन द बैंक की तारीख को आगे बढ़ाने की सोच रहा है, मनी इन द बैंक 10 मई को बाल्टीमोर में होने वाली है। हालांकि WWE की तरफ से कुछ सामने नहीं आया है लेकिन दुनियाभर की हालत को देखकर ये होना लगभग तय है क्योंकि काफी सारे स्पोर्ट्स इवेंट को रद्द या फिर आगे बढ़ाया गया है।

फिलहाल, प्लान के मुताबिक ही काम चल रहा है लेकिन इसको आगे बढ़ाया जा सकता है। मनी इन द बैंक में एक ही मैच में काफी सारे सुपरस्टार्स होते हैं।

ये सब इसलिए हो सकता है क्योंकि मनी इन द बैंक में मल्टी मेंस मैच होते हैं और COVID19 से बचाव के चलते लोगों को दूर रहने की सलाह दी जा रही है, जिसके कारण मनी इन द बैंक को थोड़ा आगे बढ़ाने का मन बनाया जा रहा है। वैसे रेसलमेनिया के लिए बताया जा रहा है कि काफी सारे मुकाबलों को पहले से रिकॉर्ड कर दिया गया है।

रेसलमेनिया 36 में इस बार मेंस और विमेंस का बैटल रॉयल मैच नहीं बुक किया है,वहीं मनी इन द बैंक को भी कोरोना के चलते बदला जा सकता है। खैर, अब देखना होगा कि कपंनी इस घातक वायरस के चलते किस तरह के प्लान के साथ आगे काम करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now