33 साल के लोकप्रिय WWE Superstar ने Roman Reigns को एक्नॉलेज करते हुए अनदेखी तस्वीर की पोस्ट, फैन के सवाल का दिया जवाब

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: जब से रोमन रेंस (Roman Reigns) ने 'द ट्राइबल चीफ' गिमिक अपनाई है, तब से उन्होंने पूरे WWE यूनिवर्स से उन्हें एक्नॉलेज करने की मांग की है। जबकि कुछ फैंस और सुपरस्टार्स ऐसा करने से इनकार करते हैं, Hit Row के सदस्य और 33 साल के टॉप डोला (Top Dolla) ने दावा किया कि उन्होंने पहले ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन को एक्नॉलेज किया था।

ब्लडलाइन सदस्य और टॉप डोला ने कभी भी WWE में स्क्रीन साझा नहीं की है, हालांकि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में डोला ने फ्यूचर में किसी दिन रिंग में रेंस से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। 33 वर्षीय स्टार ने यह भी खुलासा किया था कि वह WrestleMania 32 में ट्रिपल एच के खिलाफ रोमन रेंस की जीत के लिए रिंगसाइड पर बैठे थे। इन संकेतों से यह स्पष्ट होता है कि फ्रांसिस हेड ऑफ द टेबल के बहुत बड़े फैन हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हाल ही में Q&A सेशन के दौरान, एक फैन ने SmackDown स्टार से पूछा कि क्या उन्होंने द ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज किया है। डोला ने जिम में अपनी और रेंस की एक अनदेखी तस्वीर साझा की, और जवाब दिया कि दूसरों को ऐसा करने में देर हो जाती है।

टॉप डोला ने अपलोड की तस्वीर
टॉप डोला ने अपलोड की तस्वीर

WWE दिग्गज Roman Reigns को लेकर आई थी प्रतिक्रिया

हाल ही में भारत के हैदराबाद में WWE Superstar Spectacle का आयोजन हुआ था। जॉन सीना ने भी इस शो में हिस्सा लिया था। उन्होंने मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर शानदार मैच लड़ा और जीत हासिल की।

खैर शो से पहले 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने रेंस के लिए कुछ प्रभावशाली शब्द कहे था।Sportskeeda Wrestling के रिजु दासगुप्ता ने सीना से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि WWE में रोमन रेंस उनके उत्तराधिकारी हैं। सीना ने कहा कि उन्हें वास्तव में लगता है कि ट्राइबल चीफ ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं।

मेरे नजरिए से मुझे लगता है कि रोमन रेंस सर्वकालिक महान हैं।

रेंस पिछले तीन साल से कंपनी में जबरदस्त काम कर रहे हैं। चैंपियन के रूप में रेंस को 1100 दिन से ज्यादा हो गए। अभी तक कोई भी उनके टाइटल रन को खत्म नहीं कर पाया है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now