WWE से साल 2020 में निकाले गए सुपरस्टार को AEW में मिल सकती है जगह 

Ankit
WWE
WWE

WWE से साल 2020 में काफी सारे लोगों को निकाला था। इस लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम आता है। जैलिना वेगा (Zelina Vega) को भी WWE ने साल 2020 के अंत में बाहर कर दिया था। WWE का नियम है कि जिस सुपरस्टार को वो बाहर निकालती है वो 90 दिनों तक नहीं लड़ सकता है और जैलिना वेगा (Zelina Vega) के 90 दिन 11 फरवरी को खत्म हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट्स के मुताबिक जैलिना वेगा को एक बार फिर से रिंग में लड़ते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि वेगा ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार AEW के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट नहीं है लेकिन एक शॉर्ट टर्म डील उन्होंने साइन की है। हालांकि ये भी नहीं बताया गया है कि किस कंपनी के साथ उन्होंने करारा किया है।

WWE के रेसलर्स पर होती है AEW की निगाहें

Wrestling Observer Newsletter के साथ एक इंटरव्यू में AEW के प्रेसिडेंट टोनी खान ने कहा था कि उनकी जैलिना वेगा में दिलचस्पी है।

उनके 90 दिन पूरे हो चुके हैं और मुझे उनका इंतजार है। अगर उनके 90 दिन का वक्त खत्म हो गया है तो हमारे साथ काम कर सकती हैं। मैंने खुद से देखा है कि उनके 90 दिन पूरे हो चुके हैं। हमारे काफी सारे शो और पीपीवी आने वाले हैं और मैं उनका वहां देखना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

अगर जैलिना वेगा AEW का हिस्सा बन जाती हैं तो उनका नाम उस लिस्ट में आ जाएगा जिन्होंने हाल ही में WWE को छोड़ इस कंपनी के साथ करार किया। कुछ वक्त पहले क्रिश्चियन, बिग शो, रुसेव और स्टिंग ने AEW का हाथ थामा था। अब देखना होगा कि क्या जैलिना वेगा की WWE में वापसी होती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment