WWE में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

कई सुपरस्टार्स चल रहे हैं चोटिल
कई सुपरस्टार्स चल रहे हैं चोटिल

मौजूदा समय में कई दिग्गज सुपरस्टार्स की चोटिल होने के कारण WWE से दूर चल रहे हैं और फैंस उनकी वापसी का इंतजार भी कर रहे हैं। हालांकि Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार समोआ जो, ईसी3, जिंदर महल और जैफ हार्डी की चोट को लेकर अहम अपडेट सामने आया है।

समोआ जो पिछले हफ्ते से कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। वो जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं, लेकिन उनकी वापसी की तारीख का एलान अभी नहीं हुआ है। ईसी 3 की बात की जाए, तो वो कनकशन के कारण एक्शन से दूर चल रहे हैं। हालांकि अब यह बात सामने आ रही है कि उनकी ज्यादा थोड़ी गंभीर है, लेकिन वो रिकवर कर रहे हैं। हालांकि उनकी वापसी की तारीख का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: WWE TLC 2019 में मिली जीत के बाद रोमन रेंस को लेकर किंग कॉर्बिन ने दिया बड़ा बयान

भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल जून 2019 में चोटिल हुए थे और उन्होंने हाल ही में बताया कि वो नए साल से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे। पहले प्लान सामने आया था कि वो नवंबर में टीवी पर नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने दूरी बनाई रखी और उनके स्टेटस को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

जैफी हार्डी भी अप्रैल से ही चोटिल होने के कारण बाहर चल रहे हैं और उन्हें दूसरी दिक्कतों क सामना भी करना पड़ा रहा है। पहले हार्डी नवंबर में वापसी करने वाले थे और उन्हें रेसलिंग के लिए मेडिकल क्लीयरेंस मिल चुका है। हालांकि WWE उन्हें पूरा समय दे रही है और इसके कारण उनके कॉन्ट्रैक्ट पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

साल 2019 चोट के मामले में WWE के लिए इतना अच्छा नहीं रहा है और फैंस उम्मीद करेंगे कि उनके पसंदीदा सुपरस्टार जल्द ही फिट होकर रिंग में जोरदार वापसी करेंगे।