WWE Clash at the Castle में Roman Reigns vs Drew Mcintyre मैच को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया, फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज?

..
Clash At the Castle में होगा बड़ा मुकाबला
Clash At the Castle में होगा बड़ा मुकाबला

Roman Reigns and Drew McIntyre: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) 3 सितंबर को यूनाइटेड किंगडम के कार्डिफ में आयोजित होने का रहा है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बारे में कुछ बैकस्टेज खबरों को लेकर WrestleVotes की एक रिपोर्ट सामने आई हैं।

WrestleMania 38 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद ट्राइबल चीफ को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने लगभग 5 महीने हो चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल है। WWE Clash at the Castle के मेन इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

इस मैच से जुड़ी WrestleVotes की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी यह विचार कर रही है कि रेंस को अब अपनी चैंपियनशिप हार जानी चाहिए। उन्होंने ट्वीट में कहा,

"बहुत ही लंबे समय बाद पहली बार कंपनी में यह चर्चा हो रही है कि रोमन रेंस चैंपियनशिप हार सकते हैं। मैंने सुना है कि इस बारे में कुछ प्लान्स पर विचार किया गया है। हालांकि, अंतिम निर्णय कार्डिफ में ही पता चलेगा। आने वाला हफ्ता बहुत ही रोचक रह सकता है।"

आप WrestleVotes का यह ट्वीट यहां देख सकते हैं:

WrestleVotes की रिपोर्ट पर WWE यूनिवर्स का आया चौंकाने वाला रिएक्शन

रोमन के मैच को लेकर WrestleVotes के ट्वीट के बाद WWE यूनिवर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। देखिए कुछ रिएक्शन :

इस फैन का कहना है ड्रू को बहुत ही मजबूत दिखाया गया और वो पहले ऐसे प्रतिद्वंदी थे जिन्हें देखकर ऐसा लगा कि वो रोमन रेंस को हरा सकते हैं।

इस फैंन का कहना है कि इसपर विश्वास करो!

साल की शुरुआत में Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में यूके में रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने कहा था,

"मै दो बार WWE चैंपियनशिप जीत चुका हूं लेकिन मैं कभी भी फैंस के सामने चैंपियन नहीं बना हूं। रोमन रेंस के खिलाफ यूके में लड़ना मेरा ड्रीम है। यह बहुत ही जबरदस्त इवेंट होगा, जिसे लोग हमेशा ही याद रखेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।