Create

WWE से रिलीज किए गए 33 साल के फेमस सुपरस्टार ने दिया चौंकाने वाला बयान, ट्विटर पर पहली प्रतिक्रिया सामने आई

वैनेसा बॉर्न
वैनेसा बॉर्न

19 मई, 2021 को WWE द्वारा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स में वैनेसा बॉर्न (Vanessa Borne) भी शामिल थीं। उनके अलावा NXT के कुछ अन्य सुपरस्टार्स और रेफरी को कंपनी से रिलीज किया गया जिसमें ड्रेक वुट्ज (Drake Wuertz) भी शामिल थे। ड्रेक वुट्ज की बैकस्टेज हीट की खबरें काफी चर्चित रही।

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

वैनेसा बॉर्न ने ट्विटर पर अपनी हालिया रिलीज के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कैसा महसूस कर रही हैं। वैनेसा बॉर्न ने WWE और फैंस को संबोधित करते हुए यह बताया कि पिछले पांच वर्षों से कंपनी का हिस्सा बनकर वह कितनी खुश थीं। वैनेसा बॉर्न ने उन सभी का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया। वैनेसा बॉर्न ने उन्हें नापसंद करने वाले लोगों के बारे में भी बात की।

"आज मुझे फोन आया कि मैं अब WWE सुपरस्टार नहीं हूं। यह पिछले 18 महीनों में मेरे द्वारा किए गए सभी कामों को देखते हुए मेरे लिए काफी सदमे की तरह था। मैं पिछले 5 वर्षों में WWE द्वारा मुझे दिए इस मौके के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं। यह एक मजेदार सफर था। मैं उन सभी फैंस को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया। सभी नफरत करने वालों और ट्विटर ट्रोल्स को भी धन्यवाद। आपने वास्तव में मुझे हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।

वैनेसा ब\र्न ने अपने आगे के जीवन के बारे में भी बात की और बताया कि वह अपने भविष्य के लिए बहुत चिंतित नहीं है।

मेरे दिल में किसी के लिए कोई हार्ड फीलिंग नहीं है, बल्कि बस बहुत सारी अच्छी ऊर्जा और प्यार है। मैं अपने भविष्य को लेकर बहुत चिंतित नहीं हूं, और बहुत आशावादी हूं। मुझे लगता है आप मुझे जल्दी ही देखेंगे।

आप पूरा वीडियो नीचे देख सकते हैं:

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

कोरोनावायरस महामारी से पहले वैनेसा बॉर्न को WWE मेन रोस्टर में बुलाया गया था

वैनेसा बॉर्न को 2020 की शुरुआत में WWE मेन रोस्टर में बुलाया गया था। यह उनके लिए बहुत निराशाजनक था कि वह कभी भी Raw या SmackDown में डेब्यू नहीं कर पाईं। महामारी के दौरान बॉर्न नियमित रूप से बैकस्टेज में मौजूद नहीं रही थी। यह कहा जा सकता है कि कंपनी के पास उनके लिए कुछ खास प्लान नहीं थे।

अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि वैनेसा बोर्न अपनी रिलीज के बाद आगे क्या करेंगी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मदद के लिए सिजेरो को मिला फेमस WWE सुपरस्टार का साथ, दिया बड़ा ऑफर

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment