WWE Survivor Series को लेकर किया गया चौंकाने वाला दावा, पूर्व चैंपियन की वापसी से दिग्गजों को लगेगा तगड़ा झटका?

क्या होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?
क्या होगी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?

CM Punk: WWE में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) की वापसी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है। रेसलिंग दिग्गज बिन हामिन (Bin Hamin) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में जो सरप्राइज़ मिल सकता है, वह उन्हें पसंद नहीं आएगा।

रेसलिंग दिग्गज बिन हामिन ने The Friday Locker Room podcast में बात करते हुए कहा कि भले ही रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को सीएम पंक की वापसी का आइडिया पसंद नहीं आया हो लेकिन वापसी की रिपोर्ट्स का खंडन इसलिए किया गया ताकि Survivor Series 2023 में पंक चौंकाने वाली वापसी कर सके। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से वो (सीएम पंक ) आ सकते हैं। मेरा मानना है कि कमेंट्री टीम को कुछ बोला गया होगा क्योंकि उन्होंने फिर से सीएम पंक की लाइन्स को बोला है। यह वो चीज़ नहीं है कि ऐसा हो कि देखिए वो (WWE) मुझे चाहते हैं और इसलिए वो यह सब फिर से कर रहे हैं। अगर रोमन और सैथ रॉलिंस को पंक के साथ दिक्कत हुई तो कंपनी पंक को वापसी के लिए मना कर सकती है या पंक को पहले दोनों से माफी मांगनी पड़ सकती है।"

बिन हामिन ने आगे कहा,

"जैसी ये चीजें हैं, उसमें कुछ ऐसी रिपोर्ट्स तब सामने आती हैं जब किसी चीज का खंडन करना हो लेकिन अंदर बातचीत जारी रहती है। वो (WWE) उन्हें (पंक) वापस लाना चाहते हैं लेकिन वो किसी को इस बारे में बताना भी नहीं चाहते हैं जब तक कि शिकागो में होने वाले Survivor Series 2023 में पंक आ नहीं जाते। पंक जब कंपनी में आ जाएंगे और अगर कोई उनके सामने आता है, तब हम उस समस्या का सामना करेंगे।"

youtube-cover

WWE में क्या नहीं होगी CM Punk की वापसी?

पिछले महीने सीएम पंक को बैकस्टेज विवाद के बाद AEW से रिलीज़ कर दिया गया था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट् में दावा किया गया था कि पंक कंपनी में वापसी करना चाहते थे लेकिन निक खान, ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन इसके लिए तैयार नहीं हुए हैं।

अभी कहना काफी ज्यादा मुश्किल है कि सीएम पंक की WWE में वापसी होगी या नहीं, हालांकि फैंस को Survivor Series तक का इंतजार करना चाहिए, क्योंकि तबतक स्थिति पूरी तरह साफ हो सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment