Create
Notifications

47 साल के दिग्गज ने ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन से लगाई गुहार- कहा- मेरी बेटी WWE में आने के लिए पूरी तरह तैयार

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST

सैंटिनो मारेला(Santino Marella) साल 2014 में ही WWE से रिटायर हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी वो बड़े इवेंट्स में कभी-कभी नजर आते हैं। इस बार ट्विटर के जरिए मारेला ने स्टैफनी मैकमैहन(Stephanie McMahon) और ट्रिपल एच(Triple H) को सूचना दी है कि उनकी बेटी WWE में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो चुकी हैं। स्टैफनी और ट्रिपल एच WWE के टॉप एग्सक्यूटिव हैं। स्टैफनी एग्सक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं तो वहीं ट्रिपल एच चीफ ब्रांड ऑफिसर है।

ये भी पढ़ें:-ब्रॉक लैसनर को अपना आदर्श मानने वाले सुपरस्टार ने WWE दिग्गज पॉल हेमन और रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने ट्विटर पर कही बड़ी बात

WWE में स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का बैकस्टेज बहुत बड़ा रोल है। सैंटिनो मारेला ने इस बार ट्विटर के जरिए अपनी बेटी की तारीफ की और कहा कि वो WWE में चमकने के लिए एकदम तैयार है। वैसे सैंटिनो मारेला की बेटी बियांका कारेली इन-रिंग परफॉर्मर हैं और इस समय वो अपने पिता की ही एकेडमी में विमेंस चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें:-ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 'नफरत' करने वाले WWE फैंस को दिया करारा जवाब, कहा- सभी को खुश रखना बहुत मुश्किल

अगर सैंटिनो मारेला की बेटी WWE में आती हैं तो फिर कंपनी के टॉप लैजेंड ट्रिपल एच के साथ उन्हें काम करने का मौका मिलेगा। ट्रिपल एच के पास इस समय NXT की जिम्मेदारी है। विमेंस डिवीजन में भी ट्रिपल एच का बहुत बड़ा रोल है। मौजूदा रोस्टर में कई विमेंस सुपरस्टार्स हैं जिन्हें ट्रिपल एच की वजह से सफलता मिली है।

ये भी पढ़ें:-WWE में होगी फेमस सुपरस्टार की 4 साल बाद वापसी, रोमन रेंस की नई थीम सॉन्ग हुई अपलोड, जिंदर महल ने मचाया बवाल

शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स, बेली, बैकी लिंच और कई बड़े विमेंस सुपरस्टार्स हैं जो इस समय सफलता की चढ़ाई चढ़ रही हैं। मारेला ने जो ट्वीट किया है जरूर उस पर ट्रिपल एच की नजर भी जरूर पड़ी होगी। फैंस को उम्मीद है कि आने वाले समय में मारेला की बेटी WWE में नजर आएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now