Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 'नफरत' करने वाले WWE फैंस को दिया करारा जवाब, कहा- सभी को खुश रखना बहुत मुश्किल

ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman)
ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman)
PANKAJ

पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। जब ब्रॉन स्ट्रोमैन चैंपियन बने थे तो WWE फैंस का मिक्स्ड रिएक्शन सामने आया था। यहां तक की कई फैंस स्ट्रोमैन के खिलाफ हो गए थे। स्ट्रोमैन को कई बार चैंपियनशिप मैच मिले लेकिन वो जीतने में कामयाब नहीं रहे। रेसलमेनिया(WrestleMania) 36 में गोल्डबर्ग(Goldberg) को हराकर अपने करियर में पहली बार स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। समरस्लैम(SummerSlam) 2020 में द फीन्ड(The Fiend) ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर चैंपियनशिप हासिल कर ली थी।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस को दिग्गजों से बताया गया बेहतर, मौजूदा चैंपियन की हुई बेइज्जती, फेमस सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कही बड़ी बात

Bleacher Report’s Graham Matthews को हाल ही में WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना इंटरव्यू दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि ये चीज बहुत कम लोग समझ सकते हैं कि मैंने टाइटल हासिल करने के लिए कितना इंतजार किया है।

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

मैं पिछले साल लगातार टाइटल पिक्चर में शामिल था। कई बार फैंस आपके खिलाफ हो जाते हैं और उन्हें खुश रखना बहुत मुश्किल काम होता है। पहले मिनट वो चाहते हैं कि आप चैंपियन बनो लेकिन अगले ही मिनट वो आपसे नफरत करने लग जाते हैं। आलम ये होता है कि वो आपको चैंपियन बनते हुए फिर नहीं देखना चाहते हैं। मुझे एक बात समझ नहीं आती है कि अगर टाइटल पिक्चर में कोई नहीं रहेगा तो फिर वो एक अच्छे शो में आपकी मदद कैसे करेगा।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

सभी सुपरस्टार्स ये सोचते हैं कि वो चैंपियन बनें। टाइटल पिक्चर में भी सभी आना चाहते हैंं। अब इस लिस्ट में हर कोई शामिल नहीं हो सकता है। कभी-कभार आपको नीचे आकर ये भी सोचना चाहिए कि क्या चीज गलत हो रहा है और फिर कैसे प्रोडक्ट को सही कर सकते हैं। मैं भी कई साल तक ये ही सोचता रहता था।

WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन का मैच हुआ था। इस स्टील केज मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शानदार जीत हासिल की थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हो गए है। WrestleMania Backlash में WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच लैश्ले, मैकइंटायर और स्ट्रोमैन के बीच होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...