"एडी गुरेरो को हमेशा याद करते हुए ब्रॉक लैसनर की आंखें हो जाती है नम"

काफी अच्छी दोस्ती थी
काफी अच्छी दोस्ती थी

डब्लू डब्लू ई (WWE) पूर्व चैंपियन रहे एडी गुरेरो को हमसे दूर गए करीब 14 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी साथी रेसलर्स के मन में उनके लिए उतना प्यार है जितना पहले हुआ करता था। एक इंटरव्यू में एडी गुरेरो की पत्नी और पूर्व WWE जनरल मैनेजर रही विकी गुरेरो ने खुलासा किया है कि ब्रॉक लैसनर अपने साथी रेसलर को कितना याद करते हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को मिली चुनौती, ट्रिपल एच ने भी मैच होने की उम्मीद जताई

The Payoff Podcast में विकी गुरेरो ने बताया है कि लैसनर और एडी के बीच रियल लाइफ रिलेशन कैसे रहे थे और आज भी वो अपने दोस्त को कितना याद करते हैं।

मेरी अक्सर ब्रॉक से बात होती रहती है, जब भी हमारी मुलाक़ात होती है वो मुझे गले लगाकर केवल यही कहते हैं कि मैं आज भी एडी को बहुत याद करता हूँ। उनकी आंखें नम दिखती है, इसलिए मैं जब भी मैं ब्रॉक से मिलती हूँ तो मुझे एक अलग सा एहसास होता है।"

आपको याद दिला दें कि एडी गुरेरो 2004 No Way Out पीपीवी में द बीस्ट को हराते हुए पहली बार WWE चैंपियन बने थे। दुर्भाग्यवश यह उनका WWE में पहला और आख़िरी वर्ल्ड टाइटल रहा क्योंकि नवंबर 2005 में उन्हें एक होटल के कमरे में मरा हुआ पाया गया था। जांच में पता चला कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

लैसनर के साथ एडी की वह फ्यूड बेहद रोमांच से भरी हुई थी, इसलिए दुनिया भर के फैंस आज भी उन्हें एक महान इन रिंग एथलीट के रूप में याद करते हैं। गुरेरो कुल 133 दिन तक चैंपियन रहे मगर 'द ग्रेट अमेरिकन बैश' पीपीवी में उन्हें जॉन ब्रैडशॉ के खिलाफ चैंपियनशिप गंवानी पड़ी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं