Create

"WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को शुरुआत में मेरे ऊपर भरोसा नहीं था"

अली और मैकमैहन
अली और मैकमैहन
Neeraj

WWE स्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने अपनी एथलेटिक क्षमता के लिए तो खूब प्रशंसा हासिल की, लेकिन कुछ समय में उन्होंने माइक के साथ भी अच्छा काम किया है। अली का कहना है कि शुरुआत में कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को उनके प्रोमो देने की क्षमता पर भरोसा नहीं था। अली Raw के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक होने के साथ ही RETRIBUTION के लीडर हैं।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

खुद के लिए क्रिएटिव आजादी हासिल करने के सिलसिले में अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

"मैं केवल WWE चेयरमैन और क्रिएटिव टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बात कर सकता हूं। आप हमेशा उन्हें बता सकते हैं कि आप क्या करने की क्षमता रखते हैं या फिर आप उन्हें दिखा सकते हैं। मैंने पहली बार विंस को बताया था कि मैं बात कर सकता हूं तो उन्होंने भरोसा नहीं किया था। इसके बाद मैंने खुद के वीडियो शूट किए और अपने प्रोमो उन्हें दिखाए।"

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

अली ने WWE Raw Talk को बताया बेहतरीन

मुस्तफा अली ने WWE Raw Talk को एक ऐसे प्लेटफॉर्म के रूप में इस्तेमाल किया है जिस पर वह अपनी प्रोमो स्किल दिखाने के साथ ही अपनी स्टोरीलाइंस को भी और अच्छा कर सकते हैं। अली ने इसके फायदे गिनाए हैं।

यह भी पढ़ें: 5 पूर्व और वर्तमान मौजूदा WWE सुपरस्टार जिनके बच्चे प्रोफेशनल रेसलर बनने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं

"इसमें काफी मजा आता है क्योंकि इसमें 100 प्रतिशत मैं होता हूं। पिछले शो में कुछ मिनट पहले तक मुझे नहीं पता था कि गेस्ट हूं और शायद यह मेरे लिए अच्छा अनुभव था। 25 मिनट में अच्छा मैच लड़ना कठिन नहीं है, लेकिन छह मिनट या फिर 60 सेकेंड में एक अच्छा मैच देना असली चुनौती है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...