Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 पूर्व और वर्तमान मौजूदा WWE सुपरस्टार जिनके बच्चे प्रोफेशनल रेसलर बनने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं

WWE सुपरस्टार बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं ये बच्चे
WWE सुपरस्टार बनने की ट्रेनिंग ले रहे हैं ये बच्चे
Neeraj P
ANALYST
Modified 13 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

कई WWE सुपरस्टार्स के बच्चे इस समय कंपनी में अच्छा काम कर रहे हैं। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), नटालिया (Natalya), टमिना (Tamina) और डॉमिनिक मिस्टेरियो (Dominik Mysterio) मेन रोस्टर में मौजूद हैं। वर्तमान समय में ये सुपरस्टार्स WWE में मौजूद बेस्ट सेकेंड जेनरेशन रेसलर्स हैं, लेकिन भविष्य में इन्हें और स्टार्स भी जॉइन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

वर्तमान समय में कई सुपरस्टार्स के बच्चे रेसलर बनने के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। एक नजर उन 5 पूर्व और वर्तमान WWE सुपरस्टार्स पर जिनके बच्चे भविष्य में रेसलर बनने के लिए फिलहाल ट्रेनिंग ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें काफी जल्दी NXT से मेन रोस्टर में भेज दिया गया

#5 बियांका करेली- पूर्व WWE सुपरस्टार सैंटिनो मरेला की बेटी

सैंटिनो मरेला (Santino Marella) WWE में क्राउड में खड़े फैन के रूप में आए थे। अपने डेब्यू पर ही उन्होंने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) की मदद के साथ Intercontinental Championship जीता था और यही इस सुपरस्टार के करियर का हाइलाइट बनकर रह गया। मरेला कंपनी में एक कॉमेडी कैरेक्टर बनकर रह गए और उन्होंने तो महिलाओं वाली ड्रेस भी पहनी।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

WWE छोड़ने के बाद उन्होंने अपना ट्रेनिंग स्कूल खोला और नए लोगों को रेसलिंग के लिए प्रेरित करते हुए उन्होंने अपनी बेटी बियांका करेली (Bianca Carelli) को भी प्रेरित कर दिया। 2019 में करेली ने WWE ट्राइआउट में अपनी किस्मत आजमाई थी और वह बिजनेस के कई अंजान चेहरों के साथ वहां मौजूद थीं। अपने पिता की सहमालिकाना हक वाली Battle Arts Academy में करेली ने ट्रेनिंग ली है।

Advertisement

वह अपनी फिटनेस और मॉडलिंग वाले करियर को आगे बढ़ाना चाहती थीं, लेकिन बाद में पिता की राह पर चलकर WWE सुपरस्टार बनने का निर्णय लिया। उनके पिता ने भी इच्छा जताई है कि वह एक दिन WWE में जरूर वापसी करना चाहेंगे और ऐसे में पिता और पुत्री दोनों को एक साथ रिंग में भी देखा जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 13 Mar 2021, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now