COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विंस मैकमैहन को है भरोसा कि डीन एम्ब्रोज़ WWE में वापसी करेंगे

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
997   //    07 May 2019, 11:30 IST

vince mcmahon and dean ambrose

WWE छोड़ने के बाद डीन एम्ब्रोज़ अपने पुराने किरदार में रिंग में वापसी करने वाले हैं। निःसन्देह एम्ब्रोज़ की जॉन मोक्सली के रूप में वापसी उनके करियर की एक नई शुरुआत है।

उम्मीद की जा रही है कि डीन एम्ब्रोज़ ने जिस तरह नाम बदला है, उसी तरह वो नई कंपनी का रुख करने वाले हैं। ख़बरें तो ये भी हैं कि आगामी जून में वो रिंग में वापसी करने वाले हैं।

फैंस का यह भी मानना है कि एम्ब्रोज़ द्वारा WWE छोड़ने की ख़बर पूरी तरह सच नहीं है। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विंस मैकमैहन ने इस पूर्व चैंपियन को WWE रिंग में वापस आने के लिए मना लिया है।

Wrestling Observer के अनुसार WWE लगातार डीन एम्ब्रोज़ को अच्छे ऑफर देती रही, मगर वो इन सभी ऑफर्स को ठुकराते रहे। मगर अब मैकमैहन परिवार को पूरा विश्वास है कि डीन एम्ब्रोज़, जॉन मोक्सली के किरदार में WWE रिंग में वापसी करने वाले हैं।

एम्ब्रोज़ ने वर्ष 2012 में 'द शील्ड' के सदस्य के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। मगर जब पहली बार 'द शील्ड' टूटी, तो डीन एम्ब्रोज़ का करियर संवर ही नहीं पाया। जिस तरह सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को सफलता हासिल हुई है, एम्ब्रोज़ इस मामले में काफी पीछे रहे गए हैं।

वर्ष 2018 के अंतिम सत्र में ही ख़बर आने लगी थी कि वो WWE छोड़ने वाले हैं। वो अपनी बातों पर ढटे रहे और अब आधिकारिक रूप से मैकमैहन परिवार का साथ छोड़ चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स का यह भी मानना है कि डीन एम्ब्रोज़ अभी वापसी का कोई मन नहीं बना रहे हैं। वो करीब छः महीने का ब्रेक लेते हुए प्रो रैसलिंग में वापसी के बारे में सोचेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...