अपने रेसलर्स के काम से ज्यादा खुश नहीं है विंस मैकमैहन

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पीपीवी हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रे वायट से हुआ था। इस मैच को सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रे पर हथौड़े से हमले करना करने के बाद रोक दिया था जिसके बाद इस मैच के परिणाम को लेकर एरीना में मौजूद फैंस काफी ज्यादा नाराज़ हो गए थे। वहीं Fightful के Sean Ross Sapp ने इस मैच के परिणाम को लेकर बताया था कि WWE के एक स्टार ने इस मैच को 'शर्मनाक' कहा हैं।

उनके इसी सूत्र ने उन्हें बताया है कि विंस मैकमैहन को लगता है कि रोस्टर में कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो काफी ज्यादा 'प्रो-रेसलर' हैं। गौरतलब है कि विंस WWE को एक एंटरटेनमेंट कंपनी के रूप में देखते हैं और उनकी कंपनी में प्रो-रेसलर शब्द का भी प्रयोग नहीं किया जाता है। उन्हें ये लगता है कि उनके रोस्टर में कुछ स्टार्स अपने रिंग परफॉरमेंस पर ही ध्यान देना चाहते है, लेकिन वो अब इन्ही स्टार को उनके जोन से बाहर निकाल कर उन्हें कुछ अलग कराना चाहते हैं, ताकि फैंस ज्यादा एंटरटेन हो सके।

ये भी पढ़े: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

गौरतलब है कि हाल में ही रॉ में चोट के बाद बॉबी लैश्ले ने वापसी की है। अपनी वापसी के दौरान वो लाना के साथ नजर आए थे, जो ऑन स्क्रीन रुसेव के साथ नजर आती थीं। लैश्ले ने फिर लाना को किस किया लेकिन इस सैगमेंट को फैंस ने ज्यादा पसंद नहीं किया। हालांकि विंस के अनुसार इसे ही 'स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट' कहा जाता है। अब देखा होगा कि विंस आगे चलकर रॉ और स्मैकडाउन में कोई बदलाव करते हैं या फिर नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं