Create

"WWE Elimination Chamber में Roman Reigns एक बार फिर Brock Lesnar की हार की वजह बनेंगे" - दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर से होना है
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर से होना है

WWE Elimination Chamber के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है और इस मैच में वर्तमान चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सहित 6 सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। अब दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने Sportskeeda के Legion of Raw पर बात करते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है और रुसो की माने तो Elimination Chamber मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की हार की वजह बनेंगे।

youtube-cover

इससे पहले ब्रॉक लैसनर को Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के दखल की वजह से अपनी WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। इसके बाद लैसनर ने मेंस रंबल मैच में 30वें पर एंट्री करने के बाद मैच को जीत लिया था। अब वो WrestleMania 38 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए भी चैलेंज कर चुके हैं। विंस रुसो ने Elimination Chamber में ब्रॉक लैसनर के WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किये जाने को लेकर बात करते हुए कहा-

"जैसा कि देखने में लग रहा है, रोमन रेंस एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की हार की वजह बन सकते हैं। वो एक बार फिर मैच में दखल देकर ब्रॉक की हार का कारण बनेंगे और रोमन रेंस को इस वजह से फैंस और भी नफरत मिलेगी।"

WWE Elimination Chamber मैच का हिस्सा हैं ब्रॉक लैसनर

IT IS OFFICIAL.@BrockLesnar will be in the #WWETitle Match at #WWEChamber! https://t.co/Xn6AcsH5TN

इस हफ्ते Raw में ब्रॉक लैसनर ने बॉबी लैश्ले के नया WWE चैंपियन बनने के सेलिब्रेशन में खलल डाली और इसके बाद लैसनर ने WrestleMania 38 के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना प्रतिद्वंदी चुना। जल्द ही, लैसनर ने बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप रीमैच के लिए भी चैलेंज कर दिया। हालांकि, MVP ने बॉबी लैश्ले की तरफ से ब्रॉक लैसनर को रीमैच देने से इनकार कर दिया।

इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने एडम पीयर्स से उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल करने को कहा। लैसनर की इस मांग के बाद ऑफिशियल एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि ब्रॉक लैसनर इस साल Elimination Chamber में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे। इस मैच में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के अलावा ऑस्टिन थ्योरी, एजे स्टाइल्स, रिडल और सैथ रॉलिंस कम्पीट करने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment