Create

"Roman Reigns और Brock Lesnar को वर्ल्ड चैंपियन नहीं बनना चाहिए" - WWE दिग्गज ने बताया बहुत बड़ा कारण 

WWE SummerSlam में होने वाला है रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मैच
WWE SummerSlam में होने वाला है रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मैच
Neeraj

WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया है कि कैसे रोमनरेंस (Roman Reigns) और ब्रWक लैसनर (Brock Lesnar) की स्टोरीलाइन लगातार ऊंचाई छू रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच समरस्लैम (SummerSlam) में एक बार फिर से मुकाबला होगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस मैच के साथ ही दोनों के बीच सात साल से चली आ रही राइवलरी का अंत होगा।

Writing with Russo के लेटेस्ट एपिसोड में बात करते हुए रूसो ने कहा है कि जो सुपरस्टार अधिक समय के लिए उपलब्ध रहेगा उसे ही SummerSlam जीतने का मौका मिलेगा।

रूसो ने यह भी स्वीकार किया है कि इन दोनों में से कोई भी सुपरस्टार फुलटाइम के लिए कमिटमेंट नहीं दे सकता है। रूसो ने बहुत बड़ा कारण बताया है कि आखिर क्यों रोमन रेंस और लैसनर को वर्ल्ड चैंपियन नहीं होना चाहिए। रूसो ने कहा,

"यह सब केवल तारीख पर निर्भर करता है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों के लिए यही बात है। आखिरकार यह बिजनेस है। जरूरी बात यह है कि आप चाहते हैं कि चैंपियन 365 दिन आपके लिए उपलब्ध रहे। वह कौन सा व्यक्ति है जो खुद को WWE और विंस मैकमैहन के लिए 365 दिन उपलब्ध रख पाएगा। मुझे नहीं लगता कि इनमें से कोई भी ऐसा कर सकता है।"

youtube-cover

WWE WrestleMania में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था

आखिरी बार लैसनर और रोमन के बीच मैच Wrestlemania 38 में हुआ था। रोमन यूनिवर्सल चैंपियन थे तो वहीं लैसनर के पास WWE चैंपियनशिप थी। दोनों के बीच जोरदार मैच हुआ था जिसमें रोमन को जीत मिली थी और वह कंपनी के अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हार के बाद लैसनर टीवी से दूर हो गए थे, लेकिन फिर 17 जून को SmackDown में उन्होंने अचानक वापसी की थी। वापसी पर लैसनर ने रोमन के साथ ही द उसोज पर भी हमला किया था।

.@BrockLesnar makes his return to the red brand!Here’s your preview for tonight’s #WWERaw. https://t.co/BMF36Pz6Tm

SummerSlam में दोनों के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला है और यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन इसमें सफल रहता है। इस मैच को लगातार यह कहकर प्रचारित किया जा रहा है कि यह दोनों के बीच का आखिरी मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...