Create
Notifications

जॉन सीना और गोल्डबर्ग के WWE में फ्यूचर को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

गोल्डबर्ग और जॉन सीना
गोल्डबर्ग और जॉन सीना
Neeraj sharma
visit

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने सवाल उठाया है कि कंपनी के पार्ट-टाइम सुपरस्टार्स आखिर बार-बार अपना इन रिटर्न क्यों करते रहते हैं। द अंडरटेकर (The Undertaker) ने पिछले साल 56 साल की उम्र में रिटायरमेंट ली थी और पिछले कई सालों से एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार की भूमिका निभाते आ रहे थे।

गोल्डबर्ग (Goldberg) और जॉन सीना (John Cena) भी पिछले कुछ सालों से पार्ट-टाइम शेड्यूल अपनाए हुए हैं, जिनकी उम्र क्रमशः 54 और 44 साल है। हाल ही में Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में विंस रूसो ने कई विषयों पर चर्चा की।

youtube-cover
रूसो ने कहा, "एक लैजेंड प्रो रेसलर को अलग तरह की परिस्थितियों से गुजरना होता है। अगर हम अंडरटेकर, जॉन सीना या गोल्डबर्ग की बात करें तो इन्हें कई दशकों की कड़ी मेहनत के बाद महान प्रो रेसलर का दर्जा प्राप्त हुआ है। अगर ये सब पैसे के लिए हो रहा होता तो मैं स्थिति को समझ सकता था, लेकिन ये मुद्दा पैसे से जुड़ा नहीं है। अगर मैं दिग्गज सुपरस्टार्स की जगह होता तो शायद मैं ऐसा ना करता।"

ये भी पढ़ें: पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल की 2021 में पहली हार

शॉन माइकल्स की WWE में वापसी पर विंस रूसो ने क्या कहा

शॉन माइकल्स ने साल 2018 में WWE Crown Jewel में मैच लड़ने के लिए वापसी की थी। जहां उन्होंने ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर अंडरटेकर और केन की टीम को मात दी। इस फाइट को ड्रीम मुकाबले की संज्ञा दी जा रही थी, लेकिन सभी सुपरस्टार्स के खराब प्रदर्शन के कारण इसकी खूब आलोचना भी की गई।

रूसो ने कहा,

"शॉन ने सऊदी में हुए इवेंट के लिए वापसी की और मैंने पढ़ा था कि माइकल्स को वापसी करने के बाद बहुत पछतावा हो रहा था। सच कहूं तो इस तरह के फैसले अंत में हमें ही लेने होते हैं।"

इस साल की शुरुआत में माइकल्स ने New York Post को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें रिटायरमेंट से वापसी नहीं करनी चाहिए थी। यहां तक कि उन्होंने खराब प्रदर्शन के लिए अंडरटेकर, केन और ट्रिपल एच से माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़ें: मैं WWE में हमेशा Brock Lesnar जैसे प्रतिद्वंदी का सामना करना चाहता हूं


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now