भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल को 2021 में मिली पहली हार, रिंग में मचाया जबरदस्त बवाल

जिंदर महल को लगा झटका
जिंदर महल को लगा झटका

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) का एपिसोड शानदार रहा लेकिन जिंदर महल के लिए ये अच्छा नहीं रहा। Raw में इस साल जिंदर महल (Jinder Mahal) को पहली बार हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इंजरी की वजह से वो ज्यादा समय रिंग से बाहर ही रहे थे। अभी तक जिंदर महल ने दो ही मैच रेड ब्रांड में लड़े और इस बार उन्हें हार का सामना बैटल रॉयल मैच में करना पड़ा। जिंदर महल ने पिछले हफ्ते WWE के ऊपर उन्हें मौका ना दिए जाने का आरोप भी लगाया था।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: WrestleMania में खतरनाक मैच लड़ने की नहीं दी गई थी इजाजत, सुपरस्टार्स के हालिया रिलीज पर डिटेल्स

WWE सुपरस्टार जिंदर महल की हुई हार

दरअसल WWE Raw की शुरूआत में ही इस बार बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया गया था। एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने बताया कि रैंडी ऑर्टन निजी कारण से रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं होंगे। इस वजह से ट्रिपल थ्रेट मैच में तीसरे मेंबर को चुनने के लिए बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया गया। इस मैच में रिडल ने भी एंट्री की थी। जिंदर महल भी इसमें नजर आए। सबसे बड़ी बात कि डेमियन प्रीस्ट ने भी कई दिनों बाद वापसी की।

ये भी पढ़ें:WWE को नहीं है जॉन सीना की जरूरत, रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फेमस सुपरस्टार का जबरदस्त लुक आया सामने

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

जिंदर महल ने इस मैच में काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया। एक समय लग रहा था कि जिंदर इस मैच को जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ सुपरस्टार्स को मैच से महल ने एलिमिनेट किया लेकिन वो टॉप पर नहीं पहुंच पाए। डेमियन प्रीस्ट ने जिंदर महल को एलिमिनेट कर दिया। ये मैच अंत में रिडल ने जीता। रिडल ने इसके बाद मेन इवेंट मैच में भी रैंडी ऑर्टन की जगह हिस्सा लिया।

महल इससे पहले जैफ हार्डी के साथ एक महीने पहले मैच लड़ चुके हैं। इस मैच में महल ने जैफ हार्डी को हराया था। इसके बाद इस हफ्ते के एपिसोड में जिंदर महल मैच में शामिल हुए थे। महल की ये पहली हार साल 2021 में हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now