"मैं हमेशा Brock Lesnar जैसे प्रतिद्वंदी का सामना WWE में करना चाहता हूं"

लैसनर को लेकर बड़ी बात
लैसनर को लेकर बड़ी बात

समोआ जो (Samoa Joe) ने कहा कि वो WWE में ऐसे सुपरस्टार्स का सामना करना चाहते हैं जो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की तरह हो। साल 2017 में WWE Great Balls of Fire पीपीवी में लैसनर ने समोआ जो को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराया था। लगभग छह मिनट तक ये मैच चला था। WWE फैंस को ये मैच देखकर काफी मजा आया। Out of Character पॉडकास्ट को हाल ही में जो ने अपना इंटरव्यू दिया और लैसनर को लेकर बड़ी बात कही।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: WrestleMania में खतरनाक मैच लड़ने की नहीं दी गई थी इजाजत, सुपरस्टार्स के हालिया रिलीज पर डिटेल्स

WWE सुपरस्टार समोआ जो ने दिया बड़ा बयान

दो महीने पहले समोआ जो को WWE से रिलीज कर दिया गया था। लेकिन दो हफ्ते पहले ही NXT में उनकी वापसी हो गई। ट्रिपल एच की मांग के बाद WWE को समोआ जो को वापस लाना पड़ा। इस इंटरव्यू में समोआ जो ने कहा,

ये भी पढ़ें:WWE को नहीं है जॉन सीना की जरूरत, रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फेमस सुपरस्टार का जबरदस्त लुक आया सामने

जब आप ब्रॉक के साथ रिंग में होते हैं तो आपकी ऊर्जा दोगुनी हो जाती है। लैसनर हमेशा इज्जत देने के हकदार रहे हैं। लैसनर के साथ रिंग में आप आराम से नहीं रह सकते हैं। हमेशा आपको अपनी ऊर्जा बनाई रखनी होगी। मैं इस तरह के मैच ही अब चाहता हूं। लैसनर के लेवल का अगर कोई सुपरस्टार होगा तो उसके साथ मुकाबला करूंगा। आप लैसनर का सामना ऐसे ही नहीं कर पाएंगे। आपको हमेशा तैयारी करनी पड़ेगी। मैं हमेशा लैसनर जैसे प्रतिद्वंदी का सामना करना चाहता हूं। लैसनर रिंग में किसी के बारे में नहीं सोचते हैं और मैं भी यही करता हूं। इसलिए हम दोनों का मैच भी अच्छा हुआ था।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

लैसनर और जो के बीच ये मैच काफी शानदार हुआ था। जो ने भी लैसनर की हालत खराब कर दी थी। अंत में लैसनर ने जो को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।