Create
Notifications

WrestleMania 37 में अंडरटेकर के लिए संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

Enter caption
PANKAJ
visit

सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर ने ऑफिशियल तौर पर रिटायरमेंट ले लिया हैं। फेयरवेल में अंडरटेकर ने जिस तरह की बात कही उससे साफ हो गया है कि उनका काम अब खत्म हो गया है।लेकिन रिटायरमेंट के बाद भी कई बार पहले अंडरटेकर ने अपना माइंड चेंज किया है। हालिया रिटायरमेंट में भी फैंस पूरी तरह सहमत नहीं है।

ये भी पढ़ें:- अंडरटेकर ने WWE Survivor Series में भावुक होते हुए कहा अलविदा, विंस मैकमैहन समेत फैंस के छलके आंसू

अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान

विंस रूसो और क्रिस फीदरस्टोन ने अंडरटेकर के रिटायरमेंट सैगमेंट को लेकर बात की। Legion of RAW के हालिया एपिसोड में उन्होंने ये बातचीत की। विंस रूसो ने यहां पर एक बात कही है कि कोई टॉप हील रेसलमेनिया 37 से पहले अंडरटेकर को चैलेंज करेगा।पूर्व WWE हैड राइटर ने कहा कि अंडरटेकर ने अपने प्रोमो में कहा था अब उनके लिए रेस्ट इन पीस कहने का टाइम है। रूसो ने इस बात से नोट किया कि कोई हील उन्हें चैलेंज करेगा। रूसो ने कहा,

क्या ये बड़ा रिटायरमेंट है? उनकी पत्नी वहां नहीं थी। मेरी बात को मार्क करना। उनका प्रोमो गिमिक को लेकर समाप्त हुआ है। और उन्होंने रेस्ट इन पीस अपने लिए कहा है। मैं अब एक बात गारंटी से कह सकता हू कि अभी से लेकर रेसलमेनिया के पहले कोई हील कहेगा तुम रेस्ट इऩ पीस नहीं हो सकते जबतक मैं तुम्हें रेस्ट इन पीस ना कहूं। ये बात मेरी याद रखना।

वैसे बैकस्टेज से जो खबर आई है उससे ये कहा जा रहा है कि ये अंडरटेकर का रिटायरमेंट ही है। खैस रूसो ने ये बात कह दी है तो इस हमें सीरियस भी लेना पड़ेगा क्योंकि रूसो राइटर रहे हैं। और पहले भी वो कई बार ये सब बातें कह चुके हैं और वो सच हुई है।

कहा ये जा रहा था कि सर्वाइवर सीरीज में द फीन्ड आकर दखल देंगे और उनका मैच फिर रेसलमेनिया में होगा। लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है। अब फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि रेसलमेनिया में अंडरटेकर का प्रतिद्वंदी कौन होगा? क्या अंडरटेकर ने सच में रिटायरमेंट ले लिया है? पहले भी कई बार WWE में बहुत कुछ हुआ है। कई सुपरस्टार्स ने रिटायरमेंट लिया और फिर वापसी भी की। इस लिस्ट में अंडरटेकर का नाम भी शामिल हो सकता है। वैसे रेसलमेनिया 37 तक देखा जाए तो टॉप हील रोमन रेंस ही रहेंगे तो अंडरटेकर का मैच उनके साथ फिर से देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now