WWE Raw में हुआ शुरूआती सैगमेंट विवादों के घेरे में आया, दिग्गज ने कंपनी के ऊपर लगाए गंभीर आरोप

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो रॉ (Raw) के शुरुआती सैगमेंट में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की उपस्थिति से नाखुश हैं।

सैमी ने इस सप्ताह अपने घरेलू फैंस के सामने Raw की शुरुआत की। जल्द ही जजमेंट डे ने उन्हें रोक दिया, इस ग्रुप ने उनके ऊपर हमला करने की धमकी दी। इसके बाद केविन ओवेंस ने वापसी की और मुकाबला किया। इसके बाद दोनों ने जजमेंट डे को एक टैग टीम मैच के लिए चुनौती दी।

इस हफ्ते Legion of RAW पर विंस रूसो ने कहा कि शुरुआती सैगमेंट में सामान्य फैंस की रूचि जगाने के लिए कुछ भी नहीं था।

मैं इस बात से इनकार नहीं करता कि सैमी ज़ेन क्यूबेक से हैं। मेरे लिए इसका कोई मतलब नहीं है। मैं एक टीवी दर्शक हूं जो कोलोराडो में रहकर एक शो देख रहा हूं। सैमी ज़ेन क्यूबेक से आ रहे हैं और अपने घर क्यूबेक जा रहे हैं, इसका कोई मतलब नहीं है मेरे लिए। तो कुछ भी कहने से साढ़े दस मिनट पहले। फिर जजमेंट डे की एंट्री होती है, बारह मिनट, फिर भी कुछ नहीं कहा जाता है। सैमी अभी भी फ्रेंच बोल रहे हैं। मुझे नहीं पता कि वह क्या कह रहे हैं। अब ओवेंस बाहर आते हैं, मुझे लगता है कि ओवेंस भी क्यूबेक से हैं।
इस शो के पहले 15 मिनट केविन ओवेंस और क्यूबेक के सैमी ज़ेन के बीच एक टैग मैच बनाने के लिए थे, जिसके बारे में मैं जजमेंट डे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं देता, जिन्हें हमने 50 हजार बार देखा है।

youtube-cover

WWE Raw का मेन इवेंट रहा शानदार

मेन इवेंट में टैग टीम मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। जेडी मैकडॉनघ भी आए और उन्होंने फिन बैलर को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस देकर उनकी मदद करने की कोशिश की।हालांकि केविन ओवेंस को ब्रीफकेस मिल गया और उन्होंने बैलर पर हमला कर दिया, जिसे अयोग्य घोषित कर दिया गया। इस निर्णय के बाद कोडी रोड्स भी रिंग में उतरे, जिसके बाद सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला।

केविन ओवेंस, सैमी जे़न और कोडी रोड्स का मुकाबला जजमेंट डे के साथ अच्छा रहा। सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। अंत में कोडी ने अपने साथियों के साथ शानदार अंदाज में जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now